BREAKING NEWS

Friday, 30 January 2015

"हैदर" डायरेक्टर को मिली धमकी, माफी मांगो या 50 लाख दो ..

मुंबई। फिल्म "हैदर" में छोटा सा रोल अदा करने वाले एक इमाम गुलाम हसन शाह ने निर्माता-निर्देशक विशाल भारद्वाज कानूनी नोटिस भेजकर धमकी दी है। शाह की चेतावनी है कि या तो फिल्म निर्माता हर्जाने के रूप में 50 लाख रूपए दे या फिर माफी मांगे। शाह का दावा है कि फिल्म में उन्हें धोखे से दिखाया गया है जिसके चलते उन्हें अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा।

फिल्म "हैदर" के एक सीन में इमाम शाह को गजला मीर (तब्बू) का निकाह करवाते हुए दिखाया गया है। जबकि इमाम का दावा है कि विशाल भारद्वाज को शूटिंग की इजाजत सिर्फ इस वजह से दी गई थी कि उसका प्रयोग शिक्षा देने के लिए किया जाएगा।

इमाम का कहना है कि इससे उनकी छवि धूमिल हुई है और नौकरी भी चली गई है। शाह ने अपने नोटिस में फिल्मनिर्माता से बिना शर्त राष्ट्रीय अखबारों में माफी की मांग की है।

गौरतलब है कि विशाल भारद्वाज की हैदर पिछले साल गांधी जयंती के मौके पर रिलीज हुई थी। फिल्म में शाहिद कपूर, श्रद्धा कपूर, तब्बू और के के मेनन ने मुख्य भूमिका निभाई थी।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution