BREAKING NEWS

Thursday, 29 January 2015

यूपी पुलिस एक बार फिर संदेह के घेरे में , पुलिस लाइन के भीतर मिला सैकड़ो नर कंकाल .......

नई दिल्ली/ उन्नाव (29 जनवरी): उत्तर प्रदेश के उन्नाव में सैंकड़ो लावारिश लाशों का मामला ठंडा भी नहीं पड़ पाया था कि आज एक नया मामला सामने आ गया है। एक रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस लाइन परिसर से सैकड़ों की संख्या में नरकंकाल मिलने से सनसनी फैल गई है।

इस खबर के आने के बाद प्रशासन में हड़कंप मच गया है। बताया जा रहा है कि कंकाल गुरूवार को मिले हैं। इन कंकालों की संख्या 100 बताई जा रही है। पुलिस लाइन के एक कमरे में भीतर रखे प्लास्टिक के बोरो से इन कंकालों को बरामद किया गया है। मामला सामने आने के बाद पुलिस ने चुप्पी साध ली है।

वैसे कहा तो यही जा रहा है कि पुलिस लाइन परिसर के भीतर बने इस कमरे में जवानों के आलावा कोई और दाखिल नहीं हो सकता। ऐसे में यूपी पुलिस एक बार फिर संदेह के घेरे में आ गई है। ऐसे में सवाल उठ रहा है कि इतनी बडी संख्या में नर कंकाल आखिर पुलिस लाइन तक कैसे पहुंचे?
बता दें कि पिछले महीने उन्नाव के परियर घाट के पास गंगा में फंसे हुए करीब 100 शव मिले थे। गंगा में पानी घटते ही शव दिखे तो हड़कंप मच गया। कई लाशें सड़ चुकी हैं और यह पहचान भी मुश्किल है कि पुरुष की हैं या महिला की थी।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution