BREAKING NEWS

Thursday, 5 February 2015

हाफिज सईद ने भारत के खिलाफ उगली आग , निकाली गई कश्मीर रैली , मोदी के जलाए गए पोस्टर .......



नई दिल्ली । पाकिस्तान में गुरूवार को कश्मीर एकजुटता दिवस पर भारत विरोधी रैली निकाली गई। पाकिस्तान की कई जगहों पर हुए प्रदर्शनों में प्रतिबधित आतंकी संगठन जमात-उद-दावा ने भी हिस्सा लिया। सगंठन के सरगना मुंबई हमले के मास्टरमाइंड हाफिज सईद ने खुलेआम भारत के खिलाफ जहर उगला। लाहौर में निकाली गई रैली में भारत विरोधी नारों लगाए गए व भारत के झंडे और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तस्वीरें जलाई गईं। भारत ने इस घटना पर कड़ी प्रतिक्रिया व्यक्त की है ।

भारतीय विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता सैयद अकबरूद्दीन ने कहा है कि हमें मालूम है कि पाकिस्तान में उसके नेताओं और अवांछित तत्व कई तरह की संदिग्ध गतिविधियां चला रहे हैं । यह अवांछित तत्व किसी दूसरे देश में मोस्ट वांटेड वांछित हैं। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान का जम्मू-कश्मीर में जमीन विस्तार का बेकार प्रयास जगजाहिर है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के लिए समय आ गया है कि वह उन सभी समस्याओं पर ध्यान केंद्रित करना शुरू करे, जिनसे वे पीडित हैं न कि उनके बारे में सोचे जो न तो उसका था और न होगा। इससे पहले पाकिस्तान में प्रधानमंत्री नवाज शरीफ ने कश्मीर को अपने देश के गले की नस बताया और कहा कि बचपन से ही उनका कश्मीर से भावनात्मक लगाव रहा है और वह कश्मीर के लोगों के अधिकारों के लिए संघर्ष जारी रखेंगे .

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution