BREAKING NEWS

Thursday, 23 June 2016

AAP ने की LG नजीब जंग को गिरफ्तार करने की मांग , क्या केजरीवाल मानशिक रोग से ग्रषित हैं , जो नए-नए शिगूफा छोरते रहतें हैं ...??

नई दिल्ली (23 जून): दिल्ली में आम आदमी पार्टी ने उप राज्यपाल नजीब जंग पर एनडीएमसी के वकील एमएम खान की साजिश को दबाने का आरोप लगाते हुए गिरफ्तार करने की मांग की है। आम आदमी पार्टी ने एक प्रेस कांफ्रेस कर इस मामले में बीजेपी सांसद महेश गिरी और बीजेपी नेता कंवर सिंह तंवर से पूछताछ किए जाने की भी मांग की है।

अंग्रेजी अखबार इंडियन एक्सप्रेस के मुताबिक एमएम खान की हत्या के एक दिन बाद ही होटल मालिक हत्यारोपी रमेश कक्कड़ की अर्जी पर उपराज्यपाल नजीब जंग के ऑफिस से 17 मई को एनडीएमसी को खान पर कानून के मुताबिक एक्शन लेने को कहा गया था। इसी को लेकर आप ने एलजी और महेश गिरी पर दोबारा हमला बोला है। आप का आरोप है कि महेश गिरी औऱ कंवर सिंह तंवर ने उप राज्यपाल को एमएम खान के खिलाफ चिट्ठी लिखी थी और आरोपियों को बचाने की कोशिश की।

आप नेता राघव चड्ढा और दिलीप पांडे ने कहा कि महेश गिरी जी ने सबके सामने झूठ बोला। एक मर्डर केस में झूठ कहने के क्या परिणाम होते हैं आप सब जानते हैं। उन्होंने (महेश) कहा कि मेरी चिट्ठी का होटल से या एमएम खान से कुछ लेना देना नहीं है। चिट्ठी के जवाब से स्पष्ट हो जाता है कि आरोपी को बचाने के लिए और एमएम खान के खिलाफ एक्शन के लिए लिया गया।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution