BREAKING NEWS

Thursday, 21 July 2016

आप पार्टी के नेता भगवंत मान ने संसद के सुरक्षा से किया खिलवार , इसे बेवकूफी कहे या किसी अराजक तत्वों के इशारे पर काम कर रहें हैं ये नेतागन

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने संसद के भीतर का वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में जारी करने के मामले में आम आदमी पार्टी के सांसद भगवंत मान को तलब किया है। महाजन ने उन्हें शुक्रवार को इस मामले पर तलब किया है। इस मामले को संसद भवन व सांसदों की सुरक्षा के लिए अहम मानते हुए सोकसभा अध्यक्ष शुक्रवार को संसद भवन की सुरक्षा को लेकर एक अहम बैठक भी लेंगी।

भगवंत मान ने अपने मोबाइल से संसद भवन में कहां क्या है? और सांसद कहां जाते हैं और कैसे काम करते हैं इसका वीडियो बनाकर फेसबुक पर पोस्ट किया है। वीडियो सामने आने के बाद संसदीय कार्यमंत्री अनंत कुमार ने मान से बात की और कहा कि संसद की सुरक्षा लोकसभा अध्यक्ष के तहत आती है और उनकी सहमति के बिना इस तरह का वीडियो बनाना व सार्वजनिक करना उचित नहीं है।

दूसरी तरफ मान ने अपने वीडियो को सही ठहराते हुए कहा कि जनता को यह जानने का अधिकार है उसके प्रतिनिधि संसद में कहां, कैसे जाते हैं और क्या करते हैं। सूत्रों के अनुसार संसद भवन की सुरक्षा से जुड़े अधिकारियों ने भी इस पर चिंता जताई है। 

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution