BREAKING NEWS

Sunday, 25 September 2016

बरखा दत्त के काले करतूत-पार्ट 2 में निर्मल बाबा का रोल : हिन्दू महिलायें स्कर्ट पहने तो , मुस्लिम महिलायें बुर्खा ,



Barkha Dutt in the character of Nirmal Baba
एक और बरखा दत्त जैन समाज और सनातन को मानने वाले लोगों को स्कर्ट पहनने के लिए कहती हैं , जैन मुनि को नंगा कहती है , तो दूसरी ओर मुस्लिम महिलाओं को बुर्खे में रहने की पुरजोर पैरवी करती नजर आती है .

1.) ऐसा कैसे हो सकता है की आप एक ही मुद्दे पर अलग-अलग जगह अलग-अलग सोच रखते हों ...?

2.) या इनके द्वारा ऐसा लागातार करते रहना किसी साजिश का हिसा है ?

3.) क्या ये हिन्दुओं को तोरने और इस्लाम को एकजुट करने की साजिश का एक हिस्सा तो नहीं है ?

4.) क्योंकि ऐसा ही तो पाकिस्तान में बैठे आतंकी हाफिज सईद की सोच है , और हाफिज सईद ने बरखा दत्त को अपनी बहन बता चुका है . तो क्या बहन होने का फर्ज अदा कर रही है बरखा दत्त ?

5.) बरखा दत्‍त ने लिखा था , ”कंफ्यूज हूं- एक धार्मिक नेता नग्‍न रहकर विधानसभा को संबोधित कर सकते हैं लेकिन विदेशी महिला पर्यटक स्‍कर्ट नहीं पहन सकतीं। अच्‍छा है! बहुत अच्‍छी बात है!” 

गौरतलब है तरुण सागर महाराज ने हरियाणा विधानसभा को संबोधित किया था। इस दौरान उन्‍होंने राजनीति से लेकर भारत-पाक रिश्‍तों और कन्‍या भ्रूण हत्‍या के बारे में अपने विचार रखे थे। उन्‍होंने धर्म को पति बताते हुए राजनीति को पत्‍नी बताया था। बॉलीवुड सिंगर और म्‍यूजिशियन विशाल डडलानी ने भी जैन मुनि को लेकर एक ट्वीट किया था।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution