BREAKING NEWS

Friday, 30 September 2016

'सलमान खान' पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में बोले "कलाकार आतंकवादी नहीं होते हैं" , वहीँ जनता कह रही है प्रवचन देना बंद करों , वर्ना पछताओगे .....

Pakistani-artists-in-support-of-Salman-Khan
उरी हमले के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों का लगातार विरोध देखने को मिल रहा है। इस विरोध के बीच बॉलीवुड स्टार 'सलमान खान' अब पाकिस्तानी कलाकारों के समर्थन में सामने आ गए हैं। उन्होंने कहा है कि "कलाकार आतंकवादी नहीं होते हैं"। लोगों का कहना है "की कलाकार आतंकवादी नहीं होते जैसे ये आप (सलमान खान) मानतें है , ठीक वैसे हीं हाफिज सईद और उसके समर्थक मानतें है की जो आतंकी आकर यहाँ आतंक फैलाते हैं , वो आतंकी नहीं होते वो जेहादी और मुजाहिद होतें हैं" इसलिए  प्रवचन देना बंद करो .

उरी आतंकी हमले के मद्देनजर राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) ने पाक कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी दी थी। पार्टी ने एक खुला पत्र जारी कर बॉलीवुड के फिल्म निर्माताओं द्वारा अपनी फिल्मों में पाक कलाकारों को रखने के निर्णय पर सवाल उठाए थे। महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के बाद अब फिल्म निर्माताओं की सबसे बड़ी संस्था इम्पा ने पाकिस्तान कलाकारों और तकनीशियन को भारत में हालात सामान्य होने तक काम करने पर पाबंदी लगा दी है। यह प्रतिबंध नई फिल्मों पर ही लागू होगा।

बॉलीवुड में पाकिस्तानी कलाकारों पर प्रतिबंध :


मनसे की इस धमकी के बाद भारत में पाकिस्तानी कलाकारों को भारत से बाहर जाने की मांग उठने लगी है। इसके कारण फवाद खान और माहिरा खान की आने वाली फिल्म पर भी खतरा मंडराने लगा है। इन दोनों की फिल्मों को रिलीज ना होने की धमकी भी दी गई है।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution