BREAKING NEWS

Saturday, 24 September 2016

आखिर बरखा दत्त क्यों कहती हैं , पाकिस्तान के कलाकारों का विरोध मूर्खतापूर्ण है ? जानिये आखिर बर्खा दत्त का पाकिस्तान प्रेम क्यों ....?

Barkha Datt & Pakistan Love.
जब-जब भी ऐसा मौका आया है जहाँ की देश के लिए खड़े रहा जाय तब-तब बरखा दत्त और तमाम मीडिया के लोग और कई तथाकथित बुद्धिजीवी लोग देश को छोर कर एक ओर खड़े हो जातें हैं , जहाँ सिर्फ और सिर्फ देश का नुकशान होता है  और दुश्मन देश और आतंकीयों को फायदा पहुचाया जाता है  ,  ऐसा कब-कब हुआ और क्यों ?

1.) जैसे अभी एक ओर हमारे 18 शैनिक शहीद हो गए इन पाकिस्तानी आतंकियों के कायराना हमले में , तब जहाँ एक ओर हमारे शैनिक शहीद हो रहें हो और हमारे ही देश में देश के बेटों को  इग्नोर कर पाकिस्तानी कलाकारों को प्रमुखता से लिया जा रहा हो , ये भला कैसे सम्भव है ?

2.) अब जब लोग सजग हो रहें है और इसका विरोध किया जाने लगा तब यही बरखा दत्त कहती है पाकिस्तानि कलाकारों का विरोध करना मूर्खतापूर्ण है .

3.)तब हम जैसे लोगों के मन में सवाल उठता है की ऐसा क्यों ? बरखा का बेइंतहां पाकिस्तान प्रेम क्यों ?

4.)जब मुद्दा सिन्धु जल समझौतों का हो , तब ये कहतीं हैं ऐसा करना मानव हित में नहीं हैं . क्योंकि ऐसा करने से पाकिस्तान के लोग बिन पानी के तड़प-तडप कर मर जायेंगे ?

5.) जब मुद्दा कश्मीर में बुरहानवाणी जैसे आतंकियों के इन्काउन्टर का हो , तब ये कहती हैं , ये तो सिर्फ  हथियार के साथ फोटो खिंचवाता था कोई आतंकी जैसा कार्य नहीं किया ? सिर्फ धमकी देता है , और कुछ नहीं करता था ?

6.) जब बात कश्मीर में पत्थार्वाजों की आती हैं तब ये मोहतरमा कहती हैं , ये सभी बेरोजगार हैं इसलिए शैनिकों पर पत्थर वर्शातें हैं , उनपर शैनिकों के द्वारा पैलेटगन का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए ? हालांकि इसपर हमारे शैनिको को क्या करना चाहिए इसपर मार्गदर्शन  नहीं करती हैं .

7.) ये कश्मीर में घायल पत्थार्बाजों से इंटरव्यू लेने तो पहुँच जाती हैं परन्तु हमारे घायल लगभग साधे पांच हजार शैनिको के हाल जानने नहीं क्यों ?

८.) जब बात JNU में देशविरोधी नारे लगाये जाते हैं तब ये मोहतरमा उसी देशविरोधी नारेबाजों के फेवर में खड़ी रहती है की ऐसा इन्होने नहीं कहा या बच्चे हैं इन्हें माफ़ कर देना चाहिए . और जो चैनल ऐसा video दिखा रहें हैं वो विडियो ही डोक्टर्ड  है ? और जब ये साबित हो जाता है की वो विडियो बिलकुल सत्य है तब ये मोहतरमा मौन व्रत धारण कर लेंती हैं ?

इन सब बातों की पुष्टि तब होती है की आखिर पाकिस्तान प्रेम क्यों , इन आतंकी से प्रेम क्यों ? जब दुनिया का सबसे बड़ा आतंकी हाफिज सईद इस मोहतरमा का नाम लेकर यह कहता है की जबतक हिन्दुस्तान में बर्खादत्त जैसी बहने हमारी आवाज उठाने के लिए खड़ी हैं तब तक भला हमें क्या दिक्कत हो सकती हैं . तब हमें समझ में बात आती हैं की इसके क्या मायने हैं ?

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution