BREAKING NEWS

Monday, 12 September 2016

कपिल शर्मा की बढ़ी मुश्किलें , घर में अवैध निर्माण पर मामला दर्ज , कोंग्रेस का समर्थन

कपिल शर्मा (मुंबई) के गोरेगांव स्थित घर में अवैध निर्माण कराने पर बीएमसी ने सोमवार को ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। बृहन्नमुंबई म्यूनिसिपल कारपोरेशन (बीएमसी) में सब इंजीनियर 39 वर्षीय अभय दिनकर जगताप की शिकयत पर मामला दर्ज किया गया है।

कपिल डीएलएफ एन्क्लेव में नौंवीं मंजील पर रहते हैं। इसी फ्लैट में अवैध निर्माण पर उनके खिलाफ कार्रवाई की गई है। इसी सोसाइटी में पांचवीं मंजील पर रहने वाले अभिनेता इरफान खान के खिलाफ भी घर में अवैध निर्माण के मामले में शिकायत की गई है।

बीएमसी में कथित भ्रष्टाचार पर पीएम नरेंद्र मोदी को ट्वीट करने के बाद कपिल खुद इस मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। राज ठाकरे की अध्यक्षता वाली महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) नेता संदीप देशपांडे ने भी सोमवार को वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है। पांडे ने कपिल पर चुप्पी साधने और भवन निर्माण नियमों के उल्लंघन का अरोप लगाया है। इस बीच, कपिल ने ट्वीट कर राज्य के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस से मुलाकात का समय मांगा है।

इसके अलावा भाजपा विधायक राम कदम के नेतृत्व में कपिल के खिलाफ ओशिवरा इलाके में प्रदर्शन किया गया। कदम ने भी ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत की कि कपिल उन बीएमसी अधिकारी का नाम नहीं बता रहे हैं जिसने उनसे पांच लाख रुपये की रिश्वत मांगी थी। इधर मनसे की महासचिव शालिनी ठाकरे ने अंधेरी स्थित तहसीलदार कार्यालय में संबंधित अधिकारी से मुलाकात कर कपिल के खिलाफ मैंग्रोव को नष्ट करने के मामले में प्राथमिकी दर्ज करने की मांग की। ।


कपिल भ्रष्टाचार को दबाने के लिए बन रहे निशाना


बीएमसी अधिकारियों के खिलाफ रिश्वत के आरोपों पर मनसे और शिवसेना का आक्रोश झेल रहे कपिल शर्मा का कांग्रेस के संजय निरूपम ने समर्थन किया है। निरूपम ने सोमवार को कहा कि भ्रष्टाचार के मुद्द से ध्यान हटाने के लिए कलाकार को सताया जा रहा है और सरकार से मामले में हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया।


मुंबई कांग्रेस प्रमुख निरूपम ने राज्यपाल सी विद्यासागर राव को एक पत्र लिखा है। इसमें उन्होंने आरोप लगाया कि शहर में मुख्यमंत्री बंगला, नरीमन प्वाइंट पर भाजपा का प्रधान कार्यालय और शिवसेना की शाखाओं सहित राजनीतिक दल से जुड़े कई अवैध निर्माण हैं। उन्होंने इस संबंध में मुख्यमंत्री से भी कार्रवाई का अनुरोध किया।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution