BREAKING NEWS

Friday, 23 September 2016

भिखारी पाकिस्तानी कलाकारों के लिए यहाँ कोई जगह नहीं है , हिन्दुस्तान छोर कर चलें जाए , खाए यहाँ का और गाये पाकिस्तान का ऐसा नहीं चलेगा : एमएनएस



मुंबई : उड़ी हमले के बाद भारत और पाकिस्तान के बीच पैदा हुए तनाव का असर फिल्म इंडस्ट्री पर भी नजर आने लगा है. भारत की फिल्मों में काम करने वाले पाकिस्तानी अभिनेता और कलाकारों को देश छोड़ने की धमकी दी गई है. हर बार की तरह इस बार फिर तनाव के बीच राज ठाकरे की पार्टी महराष्‍ट्र नवनिर्माण सेना (एमएनएस) ने पाक कलाकारों को भारत छोड़ने की धमकी है. अपनी धमकी में एमएनएस ने बॉलीवुड में मौजूद सभी पाक कलाकारों को भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाने की सलाह दी है.

एमएनएस की चित्रपट सेना के अमीय खोपकर ने चेतवानी भरे लहजे में कहा है कि अगले 48 घंटे में सभी पाकिस्‍तानी कलाकार भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाएं नहीं तो हम उन्‍हें धक्‍का देकर देश के बाहर कर देंगे. उन्होंने कहा कि पाकिस्तानी कलाकार तो मार खाएंगे ही, साथ में जो यहां प्रड्यूसर, डायरेक्टर हैं उनको भी पीटेंगे.

इधर, खबर है कि बॉलीवुड सिंगर कुमार सानू ने पाकिस्‍तान में होने वाला उनका लाइव शो रद्द कर दिया है. यह पहली बार नहीं है जब एमएनएस या शिवसेना की ओर से पाकिस्‍तानी कलाकारों को इस तरह की धमकी दी हो. पिछले दिनों भी भारत-पाक के बीच पैदा हुए तनाव के बाद शिवसेना ने भारत में पाक गजल गायक मेहंदी हसन के शो रद्द करने की धमकी दी थी.

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution