BREAKING NEWS

Friday, 21 October 2016

रक्षा सौदों की जानकारी लीक करने की खबर 1 % भी सच हुयी तो राजनीति से सन्यास ले लूँगा : वरुण गाँधी

1% of the defense having leaked the news was a true will then retired from politics
रक्षा सौदों की जानकारी लीक करने या राष्ट्रीय सुरक्षा से समझौता करने के आरोपों पर भाजपा सांसद वरुण गांधी ने कहा है कि अगर इन आरोपों में एक फीसदी भी सच्चाई हो तो वह राजनीति से संन्यास ले लेंगे।

दरअसल प्रशांत भूषण ने गुरुवार को इस बात का खुलासा किया था कि नौसेना वार रूम लीक मामले के आरोपी अभिषेक वर्मा के पूर्व सहयोगी एडमंड ऐलन ने हाल में प्रधानमंत्री को दो पत्र लिखे हैं। एक 25 अगस्त तथा दूसरा 16 सितंबर को लिखा गया है। उन्होंने लिखा है कि कैसे उच्च सैन्य अधिकारियों द्वारा सेना के दस्तावेज लीक कराए जा रहे हैं। इसमें विदेशी वेश्याओं की भी मदद ली गई। यहां तक कि रक्षा अधिग्रहण परिषद की बैठक का विवरण तक लीक कराया गया।

उन्होंने हैरत जताई कि पीएमओ इस पत्र पर कार्रवाई नहीं कर रहा है। भूषण ने कहा कि ऐलन ने अपने पत्र में एक सांसद का उल्लेख किया। आरोपों के मुताबिक, सांसद के कथित तौर पर कुछ आपत्तिजनक फोटो भी भेजे गए हैं। पत्र में कहा गया है कि उक्त सांसद तब रक्षा मंत्रालय की संसदीय सलाहकार समिति के सदस्य थे।
इस पर वरुण गांधी ने कहा कि वह पिछले 15 साल से अभिषेक वर्मा से नहीं मिले और उस संसदीय समिति की बैठक में भी शामिल नहीं हुए, जिसका ऐलन ने जिक्र किया है। उन्होंने आशंका जताई कि यूपी चुनाव में उनकी भूमिका को रोकने के लिए ऐसे आरोप लगाए गए हैं।
वहीं अभिषेक वर्मा ने कहा, वह शिकायत में लगाए गए ऐसे घिनौने आरोपों को नकारते हैं। गांधी की न तो कभी तस्वीरें ली गई और न ही उन्हें कभी ब्लैकमेल किया गया।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution