BREAKING NEWS

Monday, 24 October 2016

क्या वास्तुदोष के कारण अखिलेश यादव भी औरंगजेब और कंस बनने के राह पर निकल परे हैं ?

Akhilesh-Yadav-to-be-left-out-on-the-trail-are-beyond-Aurangzeb
आजकल सभी जगह उत्तर प्रदेश के चुनाव की चर्चाएँ जोरो पर है , खाश कर देश के सबसे बड़े प्रदेश के वर्तमान  मुख्यमंत्री "श्री अखिलेश यादव के पारिवारिक कलह की चर्चाएँ चुनाव से भी अधिक है .

ज्ञात हो की पिछले कुछ दिनों से यादव परिवार में घमासान मचा हुआ है . (बाप , बेटा , भतीजा सभी प्रदेश की चिंता को छोर कर अपनी-अपनी राग अलापने में लगे पड़े है  ) ऐसी स्थिति में सोशल मीडिया में भी कई तरह की चर्चाएँ सुर्ख़ियों में हैं . उन्ही चर्चाओं में से एक ये भी है , की :

दरअसल इलाका ही खराब है. वास्तुदोष है पक्का. माफ करना पश्चिमी UP वालों. ज्ञात इतिहास में तो औरंगजेब के बारे में पता ही है. बाप को जेल में डाल दिया. आगरा में रहता था. थोड़ी ही दूरी पर सैफई है. अखिलेश वैसे ही लेकिन महीन तरीके से लड़ रहे हैं. हिंदू मिथक कहते हैं कि बादशाह ''कंस'' उसी सैफई के पड़ोस में मथुरा का राजा था. उसने भी बाप को अंदर कर दिया था. उधर दुर्योधन का उदाहरण है. मेरठ के बगल में हस्तिनापुर है. बाप का एक नहीं मानता था दुर्योधन.

श्रवण कुमार याद है ? वहीं! अब एक मित्र उसके बारे में दावा कर रहे हैं कि मेरठ के पास उसका भी दिमाग खराब हो गया. उसने मां-बाप को कंधे से उतारकर पैसे मांग लिए! इलाका ही खराब है दोस्तों. बेटा, बाप से बाहर हो गया है.

(नोट-एक मित्र ने इतने उदाहरणों के जवाब में मगध सम्राट अजातशत्रु का उदाहरण ठोका है, जिसने अपने पिता बिम्बिसार को जेल में डाल दिया. फिर भी बिहारी औसतन ठीक है .   ................


तो कहीं ये भी चर्चाएँ हो रही है , की जो राम भक्तकी निर्मम ह्त्या करवाया हो , उसका बेटा लव - कुश नहीं हो सकता उसका बेटा तो औरंगजेब ही होगा .

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution