BREAKING NEWS

Sunday, 16 October 2016

पश्चिम बंगाल : "ममता बानो" तेरे प्रदेश में ये क्या हो रहा है ? 21 में से 14 जिलों में दंगे फिर भी ममता बानो चुप , ममता बानों के साथ सभी भांड मीडिया की भी चुप्पी आखिर क्या कहता है ?



Bengal-riots-are-underway-in-14-districts-out-of-21.
आखिर  आज तक , ABP न्यूज़ , न्यूज़-24 , NDTV , जी न्यूज़  जैसे खबरिया चैनल इतनी बड़ी खबर पर चुप्पी साधे क्यों बैठे हैं ??? कोई भी मीडिया इस पर चर्चा करना तो दूर खबर तक नहीं दिखा रहा है मैन स्ट्रीम मीडिया में सन्नाटा छाया है, बल्कि सोशल मीडिया को भी जैसे सांप सूंघ गया है. ... ये खबर किसी भी न्यूज चैनल वालो ने नही दिखायी... न्यूज वाले तो बिकाऊ है क्या आप भी बिकाऊ हो क्या ???
मुहर्रम के मौके पर बंगाल के कई हिस्सों में साम्प्रदायिक हिंसा भड़क उठी . बंगाल के 21 में से 14 जिलों में दंगे चल रहे हैं । शांतिदूत हिंदुओं को दौड़ा दौड़ा के मार रहे हैं । उनकी दुकानें लूटी जा रही हैं। घर जलाये जा रहे हैं । हिंदुओ का सुनने और रक्षा करने वाला कोई नहीं है।

मुमताज
बानो बंगाल के साथ हिन्दुओ का भी पतन करने पर तूल गयी है..मुमताज के आदेश पर नैहाटी 24परगना बंगाल में हिंदुओं को सरेआम दंगा कराकर मारा जा रहा है ..नैहाटी में हालात बहुत ही खराब और गंभीर है.. मुर्शिदाबाद जिले के जलांगी थाना का तलतली गांव, हावड़ा जिले के संक्राली थाना का अंदुल अरगोरी गांव, हावड़ा जिले के संक्राली थाना का ही मानिकपुर बेलताला गांव, हुगली जिले में चन्दननगर उर्दिबाज़ार और तेलेनीपारा, उत्तरी 24 परगना जिले में नैहाटी के पास हाजीनगर, पूर्व मेदिनीपुर जिले के भगवानपुर थाना के कलाबेरिया गाँव, वर्धमान जिले के कटवा थानान्तर्गत बल्लाभापारा घात हटखोला, पश्चिम मेदिनीपुर जिले खड़गपुर गोलबाज़ार मार्केट, मालदा जिले के चंचल थाना के खारबा गांव और मालदा जिले के ही कलियाचक पुलिस थाने के पीछे ऋषिपारा आदि स्थान शामिल हैं. ..
खैर.. जहां जहां वामपंथ शासन हैं वहां सेकुलरिज्म का ज्यादा प्रभाव पर ज्यादातर शिकार हिन्दु ही हैं , केरल और बंगाल की हालत एव वहां की स्थिति विशेषकर हिन्दुओ की बहुत खराब हो चुकी है... . वैसे बंगाल में हिन्दुओ की हालात बहुत ही खराब है..जब तक वहाँ हिन्दू वामपंथी और सेक्युलर सोच से बाहर नहीं आएंगे तबतक यही हाल होगा... बंगाल में मुमताज बानो का दमनकारी शासन चल रहा है..इस दमनकारी राज को ताकत सेक्युलर हिन्दुओ ने ही दिया है... बंगालियों ....... आप ये deserve करते हो... आखिर क्या सोच के आपने पूरे 35 साल CPM और अब TMC को चुना... अब जब उनको चुना तो उन्ही से सुरक्षा मांगिये न ??

और हां
लॉ एंड आर्डर राज्य सरकार का मसला है..इस मामले पर केंद्र सरकार कुछ एक्शन लेगी तो सेक्युलरो का लोकतंत्र खतरे में आ जाएगा.. इसलिए अपनी लड़ाई खुद लड़ो .. नहीं तो मुमताज बानो के मुल्ला राज में ऐसे तोहफे रोज कबूल करने को तैयार रहो बंगाली हिन्दुओ!!

.....................................................................................  अदिति गुप्ता (फेसबुक वाल से)

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution