BREAKING NEWS

Tuesday, 4 October 2016

हिन्दुस्तान में प्रायोजित आतंकवाद का सीरिज : आतंकवादी घटनाएँ > कांग्रेस का बीजेपी पर हमला > केजरी एण्ड गैंग का मोदी पर अटैक = पाकिस्तान में जश्न

Kejriwal, whose son
कांग्रेसी अपनी गिरी हुई साख को बचाने के लिए, किसी भी हद तक गिर सकती है , और उस हर एक मौके को अपने स्वार्थ के लिए यूज़ करेंगे मिस्टर केजरीवाल & टीम और इस केजरीवाल के द्वारा दिए बयान को अपना सबसे मजबूत हथियार बनाएगा और बनाता है पाकिस्तान . 

ये कैसा सीरिज :


आतंकवादी घटनाएँ > कांग्रेस का बीजेपी पर हमला > केजरी एण्ड गैंग का मोदी पर अटैक = पाकिस्तान में जश्न
 ये सीरिज एक महज संयोग नहीं हो सकता , इसके पीछे एक की सोची समझी रणनीति से भी इनकार नहीं किया जा सकता ? इसकी जांच की जानी चाहिए ?

जब उरी में आतंकी घटनाएँ घटती है तब ये सभी गैंग एक साथ कहते हैं पाकिस्तान से हिसाब बराबर कब करेगी वर्तमान सरकार ? ये सरकार की फेल्योर है . 

लेकिन जैसे ही हमारी सेना पाकिस्तान में घुस कर सर्जिकल स्ट्राइक करती है , 40-50 आतंकियों और 2 सैनिकों को मार कर सुरक्षित वापस आ जाती है , तब यही गैंग के लोग सेना के द्वारा किये गए सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठाने शुरू कर देते हैं ? 

वहीँ पाकिस्तान भी सर्जिकल स्ट्राइक के पुरे घटनाक्रम पर सवाल उठाता है , हालांकि पाकिस्तान की आर्मी इस बात की पुष्टि करती है की हमारे 2 सैनिक मारे गए हैं , और आतंकी हाफिज सईद ने तो आनन् फानन में भारत से इस घटना के बदले लेने की बात सार्वजनिक रूप से कह चूका है ?

इतने के बावजूद कांग्रेस और केजरीवाल & टीम को हमारी फ़ौज पर विश्वाश नहीं हो रहा , इसलिए अब केजरीवाल नें इस सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत की मांग कर रहें हैं . 

और अब केजरीवाल के इस बयान को पाकिस्तान भी सबूत के तौर पर भारत से इस सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत की मांग कर दिया है .

इतना सब होने के बाद अब आम जनता पूछ रही है केजरीवाल & टीम से सवाल :

1.) केजरीवाल जी अपने स्वार्थ में अब आप कितना गिरेंगे ?

2.) सर्जिकल स्ट्राइक के सबूत मांगने के लिए कितने रकम पहुंचाएं है , आपके हाफिज अब्बू ?

3.) और किस – किस आतंकी संगठन के इशारे पर काम करती है आप और आपकी टीम ?

4.) केजरीवाल जी आपको अपने पिता जी पर विश्वास है की आप उनके पुत्र हो ?

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution