BREAKING NEWS

Tuesday, 25 October 2016

मुज्जफरपुर (बिहार) : स्कुल में "बन्दे मातरम्" और "जय हिन्द" के नारे लगाने पर स्कुल के प्रिंसिपल द्वारा ही बच्चों को एक समुदाय के बच्चो को बुला कर बुरी तरह पिटवाया गया , जिसमें 11 बच्चे जख्मी हो गए .....

बन्दे मातरम् और जय हिन्द  के नारे लगाने पर पिटाई .
मुस्लिम प्रिंसिपल ने स्कूल में “जय हिन्द”, “वन्देमातरम” के नारे पर लगाई रोक .

हिन्दू छात्रों ने विरोध किया तो प्रिंसिपल ने बाहर से मुस्लिमो को बुलाकर पिटवाया, सभी मीडिया व् नेता खामोश ।

जहाँ एक ओर स्कूल में बच्चों को सेक्युलर, समानता का पाठ पढाया जाता है, वहीँ इस स्कूल के प्रिंसिपल ने जय हिन्द, वन्दे मातरम पर रोक का आदेश दे दिया .

बिहार के मुज्जफरनगर के मोतीपुर के बरुराज गाँव के हाई स्कूल के प्रिंसिपल समीम अहमद ने बच्चों द्वारा जय हिन्द, वन्देमातरम जैसे देश भक्ति नारों पर प्रतिबंध ही लगा दिया.

इतना ही नहीं जब हिन्दू बच्चों ने इसका विरोध किया तो बाहरी बच्चों से उन हिन्दू बच्चों को पिटवाया . इन बच्चों की बेरहमी से पिटवाया गया जिसमें 11 बच्चे जख्मी हुए . घायल बच्चों को अस्तपताल में भर्ती कराया गया .

इसके बाद गाँव में दो गुटों में लोग बंट गए, मारपीट करने वाले लोगो की गिरफ्तारी की मांग की जा रही है.
आप देख सकते है कैसे एक मुस्लिम प्रिंसिपल ने अपने अधिकार का गलत इस्तेमाल कर बच्चों पर अपनी मजहबी मानसिकता थोप रहा है . इस पर कोई भी बुद्धिजीवी कुछ नहीं बोलेगा. बात की जाए सेक्युलर नेताओं की तो वो न तो इसे सुनेंगे और ना ही पढेंगे.
भारत एक हिन्दू प्रधान देश होने के बावजूद हिन्दुओं की ऐसी दशा देखकर दुःख होता है.

अब क्या भारत में जय हिन्द, वन्दे मातरम बोलने पर भी बच्चों की पिटाई की जाएगी ?

जहाँ एक ओर हम सेक्युलर होने की बात करते है वहीँ कुछ मुस्लिम लोग दुसरो पर अपनी मजहबी मानसिकता थोप रहे है l

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution