BREAKING NEWS

Wednesday, 26 October 2016

अंततः पाकिस्तान भी माना मदरसों का है आतंकी से गहरा नाता ......

अंततः पाकिस्तान भी माना मदरसों का है आतंकी से गहरा नाता.
इस्लामाबाद। पाकिस्तान के सिंध प्रान्त के 93 मदरसों का संबंध आतंकवादियों या प्रतिबंधित संगठनों से है। गुप्तचर एजेन्सियों को इन मदरसों से आतंकवादियों या प्रतिबंधित संगठनों से संबंध तथा इनकी गतिविधियों के बारे में विश्वसनीय सूचनाएं मिली हैं।

कराची में मुख्यमंत्री निवास पर मंगलवार को कानून-व्यवस्था की स्थिति की समीक्षा के लिए आयोजित विशेष बैठक में मदरसों के साथ आतंकवादियों या प्रतिबंधित संगठनों से संबंध के बारे में जानकारी दी गई।

बैठक की अध्यक्षता मुख्यमंत्री मुराद अली शाह ने की जिसमें पाकिस्तान रेंजर्स के महानिदेशक बिलाल अकबर तथा गुप्तचर एजेन्सियों के प्रमुख शामिल हुए।

मुख्यमंत्री ने आतंकवादियों के साथ संबंध रखने वाले मदरसों के विरुद्ध कार्रवाई का निर्देश दिया। उन्होंने कहा कि इस प्रकार की गतिविधियां सहन नहीं की जा सकती और धर्म के नाम पर निर्दोष लोगों का खून बहाने की किसी को इजाजत नहीं दी जा सकती। मुख्यमंत्री ने गृह मंत्रालय को 93 मदरसों पर नजर रखने का निर्देश दिया।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution