BREAKING NEWS

Sunday, 16 October 2016

Pitch 4 Bihar : बिहार में जो लोग अपने आईडिया को रियलिटी में बदलना चाहते है उनकें लिए बहुत ही सुनहरा मौका , फ्री कैश , फ्री ऑफिस, इंटरनेट और कई तरह के मदद

बिहार में जो लोग अपने आईडिया को रियलिटी में बदलना चाहते है उनकें लिए बहुत ही सुनहरा मौका है. इसके लिए बिहार उद्यमी संघ (BEA) ने ‘Pitch 4 Bihar’ कैंपेन शुरू किया हैं जिसके अंतर्गत आप अपने बिज़नस आईडिया या मोबाइल ऐप आईडिया को रजिस्टर कर फ्री कैश प्राइज के अलावा, फ्री ऑफिस, इंटरनेट और कई तरह के मदद पा सकते हैं.
‘Pitch 4 Bihar’ कैंपेन के बारे में बताते हुए BEA के प्रेसिडेंट कौशलेंद्र ने कहा कि 20 सलेक्टेड अप्प्लिकेंट्स को अपने आईडिया को बताने के लिए पांच मिनट का समय दिया जायेगा. आपके आईडिया को कई तरह से जांचा और परखा जायेगा. इसके बाद विजेता को 2 लाख कैश के अलावा 10 लाख तक नॉन कैश अवार्ड दिया जायेगा जिसमें आपको फ्री मेंटर, ऑफिस स्पेस दो सालों के लिए, हाई स्पीड इंटरनेट के अलावा बहुत कुछ मिलेगा.

इस कैंपेन के बारे में बताते हुए अभिषेक ने बताया कि यह उनकें लिए सुनहरा अवसर जो अब तक अपने आईडिया को मन में रखे है. अब समय आ गया है कि आईडिया को रियलिटी में बदला जाये. अब आपको बिहार बिज़नस शुरू करने के लिए इन्क्यूबेशन सेंटर के द्वारा पूरा मदद दिया जायेगा.

‘Pitch 4 Bihar’ के लिए 18 अक्टूबर तक रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं. इसका उद्घाटन 21 को पटना के होटल पाटलिपुत्रा अशोक में बिहार के ‘Industries and Science & Technlogy’ मंत्री द्वारा किया जायेगा. ज्यादा जानकारी आप www.beabihar.com से ले सकते हैं.

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution