BREAKING NEWS

Monday, 31 October 2016

सभी को जिन्दा पकड़ा गया होता तो सच्चाई सामने आती , इसलिए सभी को मार दिया गया : दिग्गी राजा


नयी दिल्ली :
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने आज आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश पुलिस ने उच्च सुरक्षा वाली भोपाल केंद्रीय जेल से भागे सिमी के आठ सदस्यों को मुठभेड़ में इसलिए मार दिया क्योंकि पुलिस को डर था कि वे कुछ खुलासे कर देंगे. कांग्रेस महासचिव ने हिंदी में कुछ ट्वीट किये जिनमें उन्होंने घटना के मामले में अदालत की निगरानी में एनआईए जांच की और जेल के कामकाज की न्यायिक जांच की वकालत भी की.

दिग्गी राजा ने हैरानी जताते हुए कहा कि केवल सिमी से जुड़े कैदी ही भागने में सफल कैसे रहे. उन्होंने आरोप लगाया कि मध्य प्रदेश पुलिस ने आठों को मार दिया. उन्होंने यह भी पूछा कि क्या सिमी के सदस्यों के पास हथियार थे.

सिंह ने दावा किया, ‘अगर उन सभी को जिंदा पकड़ा गया होता तो वे पूरी घटना की जानकारी दे देते और घटनाक्रम का खुलासा भी कर देते. शायद इसलिए उन्हें मार दिया गया.'

यहाँ ध्यान देने योग्य बातें येभी है , जब भी किसी आतंकी को फांशी होने वाली हो , जब ही कोई आतंकी का एनकाउन्टर हुआ हो या सेना के द्वारा कोई कार्रवाही हुयी हो सब पर प्रश्नचिन लगाने वाले अतिउत्साही एवं अतिबुद्धिमान नेता दिग्गी राजा कही भी उस आतंकी के लिए आतंकी शब्द यूज नहीं करता है ? ऐसा क्यों ?

जिसे यहाँ के लोग आतंकी मान चुके , कोर्ट मान चुकी है , उसके बावजूद क्या ये उसे आतंकी नहीं मानते ?
क्या इनकी डिक्सनरी में आतंकवादी का परिभाषा कुछ और है ?

जब देश में सबसे बड़ा हमला हुआ तब दिग्गी राजा और कई कोंग्रेसी महानुभाव को पता नहीं क्यों RSS और हिन्दू आतंकियों के द्वारा हुए हमले नजर आने लगे थे .

जबकि हिन्दू आतंकवाद का एक भी आतंकी अभी तक सिद्ध नहीं हुए हैं , कई हिन्दू संतों को कोंग्रेस के द्वारा बुरी तरह फंसाने के बावजूद .

झूठे हिन्दू आतंक के नाम पर इतने उत्साह के साथ सामने आने वाले दिग्गी राजा इस्लामी आतंकवादियों के नाम पर चुप क्यों हो जाता है ?

क्या इसने और इसके कई साथी इस्लाम काबुल कर लिया है ? जैसे हाफिज सईद इन आतंकियों को जेहादी मानता है ठीक उसी तरह से इन सभी आतंकियों को दिग्गी & गैंग्स भी इसे आतंकी ना मान कर जेहादी मानता है ?

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution