BREAKING NEWS

Tuesday, 8 November 2016

इंडियन हाईकमीशन के 8 अफसरों को पाकिस्तान ने जासूसी के आरोप में वापस भेजा

ABT-India-Pakistan-Tension-war
इस्लामाबाद: भारतीय उच्चायोग के उन आठ अधिकारियों में से तीन अधिकारी आज भारत रवाना हो गए जिनपर पाकिस्तान ने भारतीय खुफिया एजेंसियों के सदस्य होने का आरोप लगाया था। सूत्रों के मुताबिक तीन भारतीय अधिकारी - प्रथम सचिव व्यावसायिक अनुराग सिंह, विजय कुमार वर्मा और माधवन नंदा कुमार एमिरेटस की सुबह की उड़ान से इस्लामाबाद से दुबई रवाना हो गए। एक मीडिया रिपोर्ट में यह जानकारी दी गयी है ।

रिपोर्ट के अनुसार भारतीय उच्चायोग के पांच अन्य अधिकारी - राजेश कुमार अग्निहोत्री, अमरदीप सिंह भट्टी, धर्मेन्द्र सोधी, बलबीर सिंह और जयाबालन सेंथिल - सड़क मार्ग से वाघा सीमा के मार्फत भारत जाएंगे। पाकिस्तानी विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता नफीस जकरिया ने पिछले हफ्ते अपनी साप्ताहिक ब्रीफिंग के दौरान एक बयान पढ़ा था जिसमें आरोप लगाया गया था कि कई भारतीय राजनियक और दूतावास कर्मी ‘राजनयिक कार्यों की आड़ में पाकिस्तान में आतंकवादी और विध्वंसक गतिविधियों के समन्वय’ में संलिप्त हैं।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution