BREAKING NEWS

Wednesday, 2 November 2016

एक बड़े आंदोलन को तैयारी पहले से कर चुके थे केजरीवाल & टीम , मौके और मुद्दे के इंतज़ार में थी पूरी टीम , 3 महीने से "अखंड भारत टाइम्स" की टीम कर रही थी रिपोर्टिंग .......

एक बड़े आंदोलन को तैयारी पहले से कर चुके थे केजरीवाल & टीम , मौके और मुद्दे के इंतज़ार में थी पूरी टीम
महीनों से केजरीवाल & टीम एक ऐसे मौके की तलाश में थे , की कोई एक मौका ऐसा मिलें। जिससे सीधे-सीधे देश की जनता के भावनाएँ जुडी हो ।

इसमें देश की जनता के भावनाओं को साथ लेने की कोशिश करेंगे और अगर साथ मिला तो साथ लेकर केंद्र सरकार के खिलाफ एक बड़ा आंदोलन खड़ा करेंगे ।

जिसकी तैयारी महीनो पहले से की जा चुकी है । बस मौके और मुद्दे मिलने बाकी थे । कई महीने पहले सैकड़ो NGO को तैयार रहने को कहा गया है , भीड़ जुटाने के लिए । ये खबरे 3 महीने पहले भी हमारी टीम दे चुकी है
दिल्ली पुलिस और केंद्र सरकार को इससे निपटना मुश्किल हो जायेगा , इतनी तैयारी पहले से की जा चुकी है , और इसे अब सैनिको के साथ जोर कर बहुत बड़े आंदोलन की शुरुआत की जा रही है , और इस आंदोलन को धीरे - धीरे पुरे देश में भड़काने की भी तैयारी की जा चुकी है ।

जैसा की सभी जानतें हैं आम जनता की भावनाएं हमारे सैनिकों के साथ सीधे-सीधे जुडी होती है , जिसका फायदा केजरीवाल & टीम उठाने के लिए तैयार हो चूका है ।

इसमें उसका साथ देगी कांग्रेस , कु. विश्वास जैसे कवी & टीम , बामपंथी , पाकिस्तान परस्त राजनेता , अवार्ड वापसी गैंग , बुद्धिजीवी और कई बड़े पत्रकार , फिल्मकार जिसकी फंडिंग पाकिस्तान से होती है  ।

और इस आंदोलन का फायदा सबसे ज्यादा अगर कोई उठाने वाला है तो वो है केजरीवाल और पाकिस्तान ।

ध्यान देने योग्य बातें यहाँ ये है की केजरीवाल और कांग्रेस की मंशा है सत्ता परिवर्तन कराने की । और

पाकिस्तान की मंशा भी भारत में सत्ता परिवर्तन के साथ पूरे भारत को अशांत करने की भी है ।

अब देश की जनता खुद चुने की उन्हें आज की इस परिस्थिति में क्या पसंद है और किस और जाएंगे ।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution