BREAKING NEWS

Wednesday, 16 November 2016

विडियो : सरेआम दलाली करते पकड़ा गया NDTV का रविश कुमार , पत्रकारिता का नकाब लगा कर कब तक देश को भ्रमित करता रहेगा NDTV ? , आप भी देखिये इसकी पूरी सच्चाई

सबसे पहले आप दर्शकों को बताना चाहूँगा की रविश कुमार का कांग्रेस प्रेम और बामपंथी विचारधाराएँ आज से नहीं है , पिछले कई वर्षों से है .

कांग्रेस के हर घोटाले में सहयोगी रहा रविश कुमार का  भाई  बिहार  से कांग्रेस  के  टिकेट  पर  चुनाव लड़ चुका है .

यह भी बताना यहाँ  जरूरी है की आतंकी देश  "पाकिस्तान" का सबसे बड़ा आतंकवादी हाफिज सईद NDTV और  इसके पत्रकार बर्खा  दत्त को बहन और रविश कुमार  को  शुभ चिन्तक बता चुका है .

इससे आप समझ सकतें हैं की देश  के लिए कैसी OR किसके लिए पत्रकारिता करतें हैं "रविश कुमार" & NDTV की टीम .

आप खुद विडियो देखिये :



आपने वीडियो में देखा होगा कि जब रविश कुमार दिल्ली के चांदनी चौक में पहुंचे तो उनके सवालों पर लोग मोदी जी की जय-जयकार के नारे लगाने लगे जोकि वे अपने कैमरे में नही दिखाना चाहते थे इसलिए वे उस भीड़ से दूर किसी छत पर ये बहाने से आ गए कि नीचे धक्का-मुक्की और शोर शराबा हो रहा था .

लेकिन क्या आप लोगो ने ये बात नोट की है कि रविश कुमार अपने साथ जिन लोगो को छत पर ले गए थे वे सभी कांग्रेस के जाने माने लोग थे जबकि रविश उन्हें साधारण व्यापारी का नाम दे रहे थे यहीं से साफ़ पता चलता है कि कांग्रेस की दलाली करते हुए NDTV के पत्रकार किसी भी हद तक पहुँच सकते है .



Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution