BREAKING NEWS

Tuesday, 15 November 2016

नोट बैन पर ऊँगली उठाने वालों पर सहवाग का झन्नाटेदार तमाचा , 'यदि शहीद हनुमनथप्पा सियाचिन ग्लेशियर में हुए हिमस्खलन के बाद 35 फीट गहरे बर्फ में दबकर भी 6 दिन तक मौत को मात दे सकते हैं, तो फिर हम .......

Note Sehwag slap those raising fingers at Bain.
नई दिल्ली: 
नोटबंदी के फैसले के बाद चारों तरफ अफरातफरी का माहौल है। बैंकों और एटीएम के बाहर नोटों को लेकर मारामारी मची हुई है। साथ ही सियासी जुबान भी अब तेज हो चली है। ट्विटर पर अपने फनी अंदाज के लिए चर्चा में रहने वाले पूर्व विस्फोटक बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग ने नोटबंदी पर लोगों से दिल छू लेने वाली अपील की है।

सहवाग ने कालेधन के खिलाफ उठाये गये इस फैसले पर लोगों से सरकार को समर्थन देने की अपील की है। वीरेंद्र सहवाग ने ट्विटर पर लिखा है, 'यदि शहीद हनुमनथप्पा सियाचिन ग्लेशियर में हुए हिमस्खलन के बाद 35 फीट गहरे बर्फ में दबकर भी 6 दिन तक मौत को मात दे सकते हैं, तो फिर हम अपने देश को बचाने के लिए थोड़ी तकलीफ सह सकते हैं'।

सियाचिन ग्लेशियर की सोनम चौकी पर 3 फरवरी को हिमस्खलन में 10 सैनिक बर्फ में दब गए थे 9 सैनिकों के शव निकाले गए थे। हनुमनथप्पा टनों बर्फ के नीचे से दबने के बाद से जिंदा निकले थे। बाद में छह दिनों तक मौत से जूझने के बाद दिल्ली के आर्मी रिसर्च एंड रिफरल हॉस्पिटल में उनका निधन हो गया था।

इसके पहले सहवाग ने इस मुद्दे पर अपने चित-परिचित अंदाज में मजेदार ट्वीट का तड़का लगाया था। सहवाग ने अपने ट्वीट में लिखा कि '31 मार्च के बाद भी आप अपने 500/1000 के नोट 5 बैंकों में चला सकते हैं। जिनमें है बैंक ऑफ गंगा, यमुना, सरस्वती, नर्मदा, गोदावरी'।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution