BREAKING NEWS

Wednesday, 16 November 2016

जानिये मायावती के नोट बैन का असली दर्द , बोलीं हाय 10 महीने में BJP ने अपना पैसा तो ठिकाने लगा लिया , और जब ....


हाय 10 महीने में BJP ने अपना पैसा तो ठिकाने लगा लिया .

नई दिल्ली, (जेएनएन)। नोटबंदी के मुद्दे पर बसपा सुप्रीमो मायावती ने आज राज्यसभा में केंद्र सरकार पर बड़ा हमला बोला है। मायावती ने आरोप लगाया कि पिछले 10 महीनों में केंद्र सरकार ने भाजपा और बड़े धन्नासेठों के काले धन को ठिकाने लगाया है। सरकार ने 10 महीने में राहत देने की बजाय सिर्फ अपनी पार्टी और उद्योगपतियों के लिए काम किया।
मायावती ने कहा कि केंद्र सरकार बड़े नोटों को बंद करने से पहले इसकी कोई तैयारी नहीं की। सरकार ने बिना तैयारी के ही बड़े नोटों पर पाबंदी लगा दी है। देश के किसी भी हिस्से में जाएं तो आपको अहसास होगा कि आर्थिक आपातकाल आ गया है। आपने पाबंदी तो लगा दी बड़े नोटों पर, लेकिन गरीब मेहनतकश, मध्यमवर्ग के पास जो दिक्कतें आएंगी उस पर ध्यान नहीं दिया।

ममता बनर्जी ने दी एटीएम की नई परिभाषा
, 'आएगा तब मिलेगा'

मायावती ने पीेएम मोदी पर कड़ा प्रहार
करते हुए कहा कि पीएम ने कहा कि वह विमुद्रीकरण के लिए 10 महीने से तैयारी कर रहे थे, जो कि पर्याप्त समय है। लेकिन, फिर भी स्थिति नियंत्रण से बाहर है। बड़े नोटों पर पाबंदी लगाने के मामले में सरकार गंभीर होती, तो 10 महीने में तैयारी की होती। सरकार ने अगर इसकी तैयारी की होती तो आज देश में त्राहि-त्राहि नहीं मची होती।

सोशल मीडिया पर मायावती के इस स्टेटमेंट का मिल रहा है जवाब : जनता पुछ रही है मायावती से कई तीखे सवाल .


Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution