BREAKING NEWS

Saturday, 12 November 2016

विडियो : भीड़ नें केजरीवाल को भगाया , लगे मोदी-मोदी के नारे , पद यात्रा बिच में ही छोर भागे केजरीवाल , आप भी देखिये विडियो ........


दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को लोगों के गुस्से का सामना करना पड़ा। नोट बंदी के बाद वह शनिवार को लक्ष्मी नगर मार्केट में पदयात्रा कर दुकानदारों का हालचाल जानने गए थे। इस दौरान लोगों ने उनके खिलाफ और प्रधानमंत्री के पक्ष में नारेबाजी की। इस पर सीएम को अपनी पदयात्रा बीच में ही छोड़नी पड़ी।

अरविंद केजरीवाल जैसे ही लक्ष्मीनगर
मेट्रो स्टेशन के पास पहुंचे तो स्वागत में क्षेत्र के विधायक नितिन त्यागी, प्रशासनिक अधिकारी और पुलिस बल पहले से तैनात था। एक बार तो भीड़ देखकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल काफी खुश दिखे। कार से उतरकर विकास मार्ग पर पहली दुकान के दुकानदारों का हाल जाना, लेकिन कुछ कदम आगे बढ़ते ही नजारा बदल गया। दुकानदारों ने उन्हें दुकानों में घुसने नहीं दिया। दुकानदारों ने मुख्यमंत्री के सामने ही उनके विरोध में नारेबाजी की। तभी आप समर्थक केजरीवाल जिंदाबाद के नारे लगाने लगे।

हालात बन गए कि मुख्यमंत्री को भीड़
के बीच से निकलना मुश्किल हो गया। पुलिसकर्मियों को कड़ी मशक्कत करनी पड़ी। मुख्यमंत्री लक्ष्मी नगर के मुख्य बाजार में प्रवेश नहीं कर सके और जबरदस्त हू¨टग के बीच ज्यादा भीड़ को देखते हुए उन्होंने पदयात्रा छोड़नी पड़ी। उन्हें ऐसे ही हालात का सामना गांधी नगर मार्केट में भी करना पड़ा।

विडियो :





Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution