BREAKING NEWS

Friday, 23 December 2016

जनता से पोजेटिव रिस्पोंस नहीं मिलने पर , जनता पर ही भड़क गए आजम खान बोले "एहसान फरामोश होती है जनता"


यूपी के कैबीनेट मंत्री आजम खान ने एक बार फिर विवादित बयान देते हुए जनता को ही एहसान फरामोश ठहरा दिया। लखनऊ में एक कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि जनता बहुत ही एहसान फरामोश होती है वह विकास का काम करने वालों को भी धूल चटा देती है। जैसा कि अतीत में कांग्रेस के मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के साथ हुआ। विकास के काम करने के बावजूद जनता ने उन्हें धूल चटा दी थी।

वहीं वक्त के साथ विकास को लेकर लोगों का नजरिया बदला रहा है और अब वे विकास के महत्व को समझते हैं। कार्यक्रम के दौरान उन्होंने राज्य सरकार की तारीफ की और कहा कि अखिलेश सरकार ने जितना विकास का कार्य किया है उतना काम कोई और सरकार नहीं कर सकती थी। इस दौरान वह पीएम मोदी पर भी निशाना साधने से नहीं चूके। नोटबंदी के मुद्दे को उठाते हुए उन्होंने कहा कि पीएम ने तो देश की जनता के पैसे को ही रद्दी में बदलने का काम कर डाला।

अखंड भारत टाइम्स परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल फेसबुक पेज को लाइक करे :


आजम खान यही नही रूके उन्होंने यह भी कह डाला कि डर तो इस बात का लगता है कि कन्हीं घर में रखे गहनों की जांच के लिए कोई नया फरमान न आ जाए। मोदी साहब को क्या लगता है कि अगर लोग उनके फैसले का विरोध नहीं कर रहे हैं तो क्या उनका यह फैसला सही है।

गौरतलब है कि आजम खान अक्सर अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाते है। अपने बयानों के चलते उन्हें कई बार फटकार भी सुननी पड़ी है। हाल ही में यूपी के राज्यपाल राम नाईक ने भी सीएम अखिलेश यादव को उनके बयानों के लिए पत्र लिखकर कार्रवाई की बात कही थी। बावजूद इसके आजम खान ऐसे बयान देने से पीछे हटते दिखाई नहीं देते। बता दें कि आजम खान राज्यपाल के खिलाफ विवादित बोल चूके हैं।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution