BREAKING NEWS

Tuesday, 6 December 2016

हिंदुओं को हक देने की कोशिश हुई तो पूरे देश में आंदोलन करूंगा : हाफिज सईद


नई दिल्ली (6 दिसंबर) :
गरीबी,लाचारी और हर दिन लुट जाने का खौफ ये पाकिस्तान में अल्पसंख्यक हिंदुओं की बेबसी है। पाकिस्तान की डरी सहमी और तेजी से कम होती हिंदु आबादी के जबरन धर्म परिवर्तन के खिलाफ लंबे अर्से से उठ रही आवाज को जब सिंध प्रांत में कानून की शक्ल देने की कोशिश की गई तो हाफिज सईद हिंदुओं का सबसे बड़ा दुश्मन बन गया। हाफिज ने ऐलान किया है कि अगर पाकिस्तान में हिंदुओं को हक देने की कोशिश हुई तो वो पूरे पाकिस्तान में आंदोलन करेगा।

अल्पसंख्यक हिंदुओं के लिए नर्क बन गए पाकिस्तान में पहली बार हिंदुओं के हक की आवाज़ को कानून की शक्ल देने की कोशिश हो रही है... लेकिन हाफिज को हिंदुओं को बचाने वाला बिल मंजूर नहीं है। पाकिस्तान के सिंध प्रांत में अल्पसंख्यक हिंदुओं के धार्मिक अधिकारों की रक्षा करने वाले विधेयक का आतंकी हाफिज सईद ने न सिर्फ विरोध किया है, बल्कि इस बिल के खिलाफ पूरे पाकिस्तान में आंदोलन का भी ऐलान कर दिया है। यूं तो हाफिज सईद दिखावे के लिए कई बार कह चुका है कि वो पाकिस्तान के हिंदुओं के साथ है लेकिन जब सच में उन पर हो रहे जुल्म के खिलाफ आवाज उठी तो हाफिज पूरी ताकत से उस आवाज को दबाना चाहता है।

इतना ही नहीं इंसानियत का गुनेहगार जमात-उद-दावा का सरगना हाफिज सईद इतने पर ही नहीं रुका। उसने सिंध में रहने वाले हिंदुओं की मुश्किलें और बढ़ाते हुएउनकी देशभक्ति पर भी सवाल उठा दिये हैं। हाफिज ने आरोप लगाया है कि भारत सिंध में रहने वाले हिंदुओं को पाकिस्तान के खिलाफ इस्तेमाल करने की कोशिश में रहता है।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution