BREAKING NEWS

Thursday, 15 December 2016

NDTV EXPOSE : अब सुब्रमन्यम स्वामी के निशाने पर NDTV के प्रणव रॉय , प्रणव रॉय की करोड़ों की धोखाधड़ी से अब उठेगा पर्दा , ये रहे सबूत ......

NDTV EXPOED

NDTV चैनल के बारे में आज कौन नही जानता है ये भारत से लेकर विदेशो तक अपनी झूठी खबरों के कारण प्रसिद्ध है ये देश का सबसे बड़ा राष्ट्र विरोधी चैनल है देश का बच्चा -बच्चा भी इस बात से आज भलीभांति परिचित है .

इस चैनल पर केवल राष्ट्र विरोधी खबरे ही दिखाई जाती है और इस चैनल के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रणव रॉय की तरह बाकी के भी सभी पत्रकार बिकाऊ है जिनमे से मसलन, बरखा दत्त, रविश कुमार सबसे ज्यादा प्रसिद्ध है इन सभी पत्रकारों ने लोगो को भारत और यहाँ की सरकार के खिलाफ भड़काने की जैसे मानो कसम खा रखी है .
NDTV के पत्रकार कई बार लोगो को भडकाते और भ्रष्टाचार करते हुए रंगे हाथो पकड़े भी गए है जिसमे सबसे आगे है NDTV के मैनेजिंग डायरेक्टर प्रणव रॉय . जिनकी एक और हरकत खुलकर मीडिया के सामने आई है .
आपकी जानकारी के लिए बता दें कि प्रणव रॉय के बारे में ये खबर सुनने में आ रही है कि आयकर विभाग ने कथित तौर पर प्रणव रॉय को 53.84 करोड़ रूपये अपने निजी खाते में डालते हुए पकड़ा है . आयकर विभाग ने रॉय की इस हेराफेरी की खोज जून में ही कर ली थी और इसकी सुचना दिल्ली पुलिस की आर्थिक अपराध शाखा के प्रवर्तन निदेशालय को दे दी थी .


आयकर विभाग की रिपोर्ट के मुताबिक प्रणव रॉय के खाते में 53,84,60,960 रूपये की राशि सिंडीकेट बैंक की चेक संख्या 84,219 अकाउंट नंबर 1000671 से RRPR होल्डिंग्स से जमा की गई थी .
सुब्रमणियम स्वामी को जब इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने ट्वीटर पर कुछ इस तरह का ट्वीट किया है .


NDTV चैनल को जब एक दिन के लिए बंद किया था तब इसे हमेशा के लिए बंद कर देना चाहिए था ऐसे देश विरोधी चैनल की जनता को कोई जरूरत नही है आप सभी का क्या कहना है .

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए हमारे ऑफिसियल पेजको लाइक करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution