BREAKING NEWS

Thursday, 2 February 2017

विडियो : आशु परिहार के समर्थन आयीं साध्वी प्राची , बोली किसी ने आँख भी उठाने की जुर्रत की तो .....



हिन्दू युवती के विरुद्ध तालिबानी फतवों की मानो बाढ़ सी आ गयी है , किसी ने 1000 टुकड़े करने के फतवे जारी किये , तो किसी नें सरे आम एसिड से नहलाने के फतवे ... ऐसे ही सैकड़ो फतवे जारी किये जा चुके हैं .


लड़की की गलती ये थी की बंगाल में हुए दंगों से आहात होकर इस समाज के लिए एक कविता लिखी और विडियो पोस्ट कर दी , जिससे मुस्लिम समाज नाराज हो गया और फतवे पर फतवे जारी कर दिए गए .
"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक करें : 

आश्चर्य की बात ये है की हर समय जब भी हिन्दुओं के खिलाफ बोलने पर , अभिव्यक्ति की आजादी के आड़ में सभी तथाकथित सेकुलर मीडिया , नेता , फिल्मकार और कई वरिष्ठ पत्रकार खड़े हो जाते हैं , लम्बे-लम्बे थीसिस लेकर . वही महानुभाव आज इस घटना पर कान में तेल डालकर सोये पड़े हैं .

जबकि इस लड़की को जब इस बात का आभास हुआ  की शायद हमसे एक भूल हो गयी है तब , एक और विडियो रिलीज कर माफ़ी भी मांग चुकी है . जबकि सूअर ओवैसी , अबू आजमी , आजम खान सहित तमाम ऐसे कई नाम है जिसने हिन्दू देवी देवताओं के ऊपर अभद्र भाषा का इस्तेमाल किया और आज तक कभी माफ़ी भी नहीं मागा , इसके बावजूद उसके समर्थन में खरी रही तमाम मीडिया हाउस , फिल्मकार , नेता खाश कर कांग्रेस पार्टी .

लेकिन आज इस बच्ची के लिए किसी ने अपना मुँह तक खोलना उचित नहीं समझा , शायद इसलिए की इस लड़की के लिए बोलने पर इन्हें कोई हड्डी नहीं मिलने वाली , ना ही यहाँ से ना ही पाकिस्तान और सऊदी में बैठे हरामखोरों से .

इसी बिच एकमात्र बीजेपी की सांसद साध्वी प्राची नें इस बच्ची के लिए खुल कर अपना समर्थन दिया है , और कहीं हैं , माफ़ी मांगने के बाद किसी ने आशु परिहार की तरफ आँख उठाकर भी देखने का दुस्साहस किया तो अंजाम बुरा होगा .

और क्या कहीं साध्वी प्राची सुनिए लाइव :

Share this:

2 comments :


  1. Hello, just wanted to mention, I enjoyed this blog post. It was practical. Keep on posting! craigslist houston

    ReplyDelete

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution