BREAKING NEWS

Thursday, 2 March 2017

गौरव प्रधान का केजरीवाल पर गंभीर आरोप : देश को बर्बाद करने के लिए पाकिस्तान के साथ मिलकर साजिश रच रहा है केजरीवाल





अखंड भारत टाइम्स परिवार बार-बार कहता रहा है की इन सभी हरकतों के पीछे ISI के साथ मिलकर केजरीवाल की सोची समझी रणनीति है . इस बात को और बल मिलता है तब जब डाटा एनालिस्ट गौरव प्रधान ने कुछ सबूत देते हुए दावा करते हैं की केजरीवाल पाकिस्तान के ISI से मिलकर अमेरिका थ्रो , कांफ्रेंस कॉल के जरिये कांटेक्ट में बने हिये है , और इस बात को दावे के साथ कहते हैं , बल्कि कहते ही नहीं प्रूफ के तौर पर कॉल डिटेल भी पेश करतें हैं .

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :



1 मार्च 2017 को अमेरिका में कांफ्रेंस कॉल पर बात की , ये कॉल अमेरिका के टेक्सास में किया गया , नम्बर था
+18300133331 इस कांफ्रेंस कॉल में पाकिस्तान का भी 1 नंबर कनेक्ट था +923301392011 , मतलब केजरीवाल सीधा कॉल पकिस्तान नहीं कर सकता , इसलिए कांफ्रेंस कॉल के जरिये अमेरिका के थ्रो बात करता है .



तो पहले ये अमेरिका कॉल करता है , फिर पाकिस्तान से फोन कनेक्ट होता है , उसके बाद हमारे युगपुरुष जी आतंकियों से बात करते हैं.

यहाँ सबसे जरुरी बातें ये है , की इसने पंजाब के चुनाव में खालिस्तानियों से काफी मदद लिया है , शर्तों के साथ , ये शर्त क्या थे , ये शर्त थे खालिस्तानियों को फिर से पंजाब में खड़ा कर खालिस्तान की मांग कराना , और इस मुद्दे को हवा देना , आपको पता है थोड़ी दिन पहले 1 खबर आई थी की खालिस्तानियों को ट्रेनिंग दे रहा है पाकिस्तान (ISI).

ये सभी खबरे एक दुसरे से मतलब रखती हैं , अब तो डाटा भी निकल कर सामने आने लगा है . केंद्र सरकार को चाहिए की इन डाटा की जांच की जानी चाहिए .




इन लोगों की जबरदस्त फंडिंग की तैयारी है , ध्यान रहें , मोदी सरकार नें इनके सभी NGO पर नजर रखा हुआ है , इसलिए सभी बौखलायें हुए हैं , इसी लिए अमेरिका के द्वारा , तो अब नेपाल के रास्ते फंड इकट्ठा किये जाने की भी तैयारी कर ली गयी है .

कोई "मुस्तफा काका"नाम के व्यक्ति के द्वारा फंडिंग की जा सकती है , जिससे बात की जा चुकी है , गौरव प्रधान बताते हैं की इसके मीटिंग नेपाल के पोखरा में होना है , और यही से आगे की तैयारी होगी हिन्दुस्तान को जलाने की .

गौरव प्रधान यहीं नहीं रुक्तें हैं , प्रूफ के तौर पर इसके दो बैंक अकाउंट नम्बर भी सार्वजनिक करतें हैं .

कुल मिला कररामजस कॉलेज तो ट्रेलर था , फिल्म अभी बाकी है , कई खालिस्तानीयों ने तो अपने शोसल मीडिया में पंजाब में हिन्दुओं को और सिखों को आपस में लड़ाने के पोस्ट भी करने शुरू कर दिए हैं .

अतः अखंड भारत टाइम्स देश के प्रधानमंत्री से अपील करता है की , इस पुरे प्रक्रम को जांच किया जाए , और जल्द से जल्द  दूध का दुःख पानी का पानी क्या जाए . वर्ना ऐसा ना हो की देर हो जाएँ .


Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution