BREAKING NEWS

Monday, 28 August 2017

ट्विट कर के फँसे तेज्श्वी , यूजरों नें पूछा मुर्ख पहले बताओ 30 लाख में कितना जीरो ?


"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :


बिहार की राजधानी पटना में राजद की भाजपा भगाओ, देश बचाओ रैली में आने वाले समर्थकों की संख्या को लेकर अलग अलग दावों के चलते राजद यूजरों की नजर में आ गई। बता दें कि सु्प्रीमो लालू प्रसाद और उनके बेटे और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव के आकंड़ें भी एक दूसरे से अलग अलग हैं। इन दावों से यूजरों ने तेजस्वी यादव का सोशल मीडिया पर जम कर भड़ास निकाली है।






जानें तेजस्वी ने ट्वीट कर क्या कहा...?

बीते दिन लालू ने बताया कि रैली में 25 लाख लोग आए है। वहीं तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि पटना में 30 लाख लोगों की बाढ़ है।  इस बाढ़ में नीतीश और उनके नए पार्टनर इसमें बह गए। नीतीश जी जनता जनादेश का जवाब मांग रही है। तेजस्वी के इस ट्टवीट पर कई लोगों ने कमेंट किया कि 30 लाख में कितने जीरो होते हैं।

ये आई प्रतिक्रियाएं...




तेजस्वी यादव के इस ट्वीट के बाद कई प्रकार के कमेंट मिलने मिलने लगे। एक यूजर ने कमेंट किया कि बहुत कम बोल दिया । आप अगर 300 करोड़ भी बोल देते तो लालू समर्थक मान लेते। दूसरे यूजर ने कमेंट किया कि सर करोड़ों जनता बाढ़ से घिरी हैं तो फिर तीस लाख कहां से लाए।

कुछ यूजरों ने कहा कि भाई साहब ये सब फोटोशॉप का कमाल है। इससे ज्यादा भीड़ तो हमारे शादी की पार्टी में होती है।  रौनक ने कहा कि नरेंद्र मोदी की हस्ती को तुम क्या जानो तेजस्वी बाबू, हजारों मशहूर हो गए उन्हें बदनाम करते करते।

किसी यहां तक कमेंट कर कहा कि  30 लाख लोगों के पास कोई काम नहीं होगा तब आए होंगे तुम्हारे रैली में। सिद्दीकी ने कमेंट किया कि जिस हिसाब से अंधभक्तों की जल रही है,उससे लगता है चोट गहरी लगी।

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution