BREAKING NEWS

Saturday, 26 August 2017

जैन संतराम ने कहा कि डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरूमीत राम रहीम ओसामा बिन लादेन से बड़ा खतरनाक आतंकी ----------


"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :



जयपुर। डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरूमीत राम रहीम के समर्थकों ने शनिवार को भी राजस्थन के कई शहरों एवं कस्बों में प्रदर्शन किया,हालांकि पहले से सर्तक पुलिस बल ने हालात काबू से बाहर नहीं होने दिए।



ड़ेरा सच्चा सौदा के अधिक प्रभाव वाले श्रीगंगानगर एवं हनुमानगढ़ जिलों में शनिवार को स्कूलों में अवकाश घोषित करने के साथ ही पुलिस ने घर-घर तलाशी का अभियान चलाया। कुछ घरों में राम रहीम से सम्बन्धित प्रचार सामग्री और तलवार एवं लाठियां मिली, जिन्हे जप्त कर लिया गया। प्रशासन के आदेशों के अनुसार दोनों जिलों में इंटरनेट सेवा रविवार तक बंद रहेगी। श्रीगंगानगर जिला मुख्यालय एवं कुछ कस्बो में शुक्रवार की तरह शनिवार को भी बाजार बंद रहे।





इधर राम रहीम समर्थकों ने शुक्रवार देर रात कोटा मंडल के भौंरा रेलवे स्टेशन पर आग लगाकर रेलवे कर्मचारियों से मारपीट की। पुलिस के अनुसार राम रहीम समर्थक रेलवे स्टेशन मास्टर के कमरे में जबरल घूस गए और वहां लगे पैनलों को आग लगा दी,जिसके कारण रेलवे का सिग्लन सिस्टम फेल हो गया,जिसे शनिवार को सही करने का काम प्रारम्भ हुआ। यहां लकड़ी की बैंचों एवं अन्य सामान को भी आग के हवाले कर दिया गया। रेलवे कर्मचारियों के अनुसार उपद्रवी अपने साथ पेट्रोल लेकर आए थे। इससे पहले शुक्रवार को हरियाणा-पंजाब हाईकोर्ट का फैसला आने के कुछ देर बाद ही श्रींगानगर जिला मुख्यालय पर दो बिजली स्टेशनों में आग लगाने के साथ ही  एक सरकारी वाहन को भी आग के हवाले कर दिया गया था।





उपद्रव की आशंका को देखते हुए रेलवे ने हनुमानगढ़ और श्रीगंगानगर से होकर गुजरने वाली 33 ट्रेनों को रद्द कर दिया गया है, दोनों जिलों में शुक्रवार से ही सरकारी एवं निजी बसों का संचालन बंद हो गया था, जो आज भी जारी रहा। राजस्थान से हरियाणा जाने वाली रोड़वेज की बसों को आगामी आदेश तक रद्द कर दिया गया है



। 

कड़वे प्रवचनों के लिए पहचाने जाने वाले जैन संत तरूण सागर महाराज का कहना है कि राम रहीम जैसे संत ओसामा बिन लादेन जैसे आतंकियों से भी खतरनाक है । इन दिनों सीकर में प्रवास कर रहे तरूण सागर महाराज ने अपने प्रवचनों में कहा कि ऐसे करोड़ों लोगों की भावनाओं के साथ खिलवाड़ कर रहे हैं,अपने हितों के लिए लोगों की जान ले रहे है,इसलिए ये ओसामा बिन लादेन से भी बड़े आतंकी हैं ।


"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution