BREAKING NEWS

Monday, 28 August 2017

23 सितंबर 2017 को ख़त्म हो जायगी सारी दुनिया ,जानकारों का मानना है




अमेरिका-  दुनिया के खत्म होने को लेकर कई तरह की भविष्यवाणी सोशल मीडिया पर चर्चा में है। दुनियाभर में कॉन्सपिरेसी थ्योरिस्ट्स का दावा है कि 23 सितंबर को एक ग्रह पृथ्वी से टकराने वाला है  और इसके साथ ही धरती पर जीवन का अंत हो जाएगा।





प्लेनेट एक्स-द 2017 अराइवल' के लेखक डेविड मीडे का दावा है कि 23 सितंबर, 2017 को प्लेनेट एक्स के नाम से जाने जाना वाला ग्रह निबेरू धरती से टकराएगा। वैज्ञानिक इस ग्रह के अस्तित्व से इनकार कर रहे हैं, लेकिन डेविड अपने दावों को लेकर आश्वस्त हैं। डेविड का कहना है कि पवित्र धर्मग्रंथ बाइबल को पढऩे के बाद वह अपने दावे को लेकर आश्वस्त हैं।




                                                                                                                                             डेविड संग अन्य कॉन्सपिरेसी थ्योरिस्ट्स 'ओल्ड टेस्टामेंट' किताब (बाइबल का पहला खंड) के चैप्टर 13 की 9वीं और 10वीं आयत का हवाला दे रहे हैं। इसमें लिखा है- देखो, कयामत का दिन आ रहा है- एक निर्दयी दिन, जो क्रोध और भयंकर गुस्से के साथ इस भूमि को उजाड़ देगा और उसमें रहने वाले पापियों का नाश कर देगा। स्वर्ग के सितारे और उनके तारामंडल अपनी रोशनी नहीं दिखाएंगे। उगता हुआ सूरज अंधकारमय हो जाएगा और चंद्रमा अपना प्रकाश नहीं दे पाएगा। डेविड के मुताबिक 21 अगस्त को अमेरिका में पड़ा पूर्ण सूर्यग्रहण इस बात का सुबूत है कि धरती के अंत का समय अब करीब है। 

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution