BREAKING NEWS

Sunday, 17 September 2017

पटना : कपड़ों की खरीदारी का मन बना रहे है तो पटना , बिहार में ऑफर्स की बरसात हो रही है और वो भी 50% से अधिक ......






पटना (बिहार) -
वैसे तो अक्सर एक त्यौहार पर छूट चलती है लेकिन इस समय ऐसा मौका है कि जब एक के बाद एक कई त्यौहारों पर कपड़ों में भारी छूट मिलने वाली है , वो भी बिना किसी शर्त के । अगर आप कपड़े खरीदने का मन बना रहें हैं तो आपके लिए है सुनहरा अवसर  .


जी हाँ बात कर रहें हैं पटना में रेंडम बाजार आउटलेट्स की , जो अभी पहली बार अपनी शाखा का दिल्ली से विस्तार कर बिहार तक पहुंची है जहाँ दशहरा , दिवाली और छठ जैसे महापर्व पर भारी छुट के साथ आज ,  सत्यवती कॉम्प्लेक्स , कंकरबाघ मेंन रोड , में ओपनिंग होने जा रहा है , जिसमें मेंस गारमेंट्स (शर्ट , पैंट , जींस , शॉक्स , लोअर etc.) पर 50 से 60 % की भारी छुट मिलने वाली है , बिना किसी शर्त के , जी हाँ सीधे डिस्काउंट .





रेंडम बाज़ार का टारगेट है दिसम्बर तक बिहार में कम से कम 10 जिला तक पहुँच कर ग्राहकों तक सीधे पहुँच बना सकें , वर्तमान समय में आप पटना में हीं खरीदारी कर सकतें हैं . आगे आने वाले 3 से 4 महीनें में  आप गया , नवादा , शेखपुरा , जमुई , मुजफ्फरपुर , दरभंगा , लखीसराय जैसे शहरों में भी सीधे रेंडम बाज़ार के आउटलेट्स पर  खरीदारी कर भारी छुट का लाभ ले सकतें हैं .

21 सितम्बर से आप ऑनलाइन शॉपिंग का लाभ घर बैठे रेंडम बाजार के ऑफिसियल वेबसाइट को लॉग इन कर ( www.RandomBazar.com ) भी उठा सकतें हैं .


Video :

 

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution