BREAKING NEWS

Sunday, 17 September 2017

कांग्रेस के वरिष्ट नेता मनीष तिवारी ने देश की जनता को चुतिया और PM नरेन्द्र मोदी को ................


"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :


कांग्रेस के वरिष्ट नेता मनीष तिवारी साड़ी मर्यादा को तोड़ते हुए देश की जनता और प्रधानमंत्री के लिए जैसी भाषा का इस्तेमाल किया है उससे ये तो साफ़ होता है की ये लोग किसी भी तरीके से गाँधी के बताये हुए मार्ग पर तो नहीं चल रहें हैं , ये उसी तरह से है , जैसे हांथी के दांत दिखने के लिए अलग और खाने के लिए अलग होते हैं .

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मनीष तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नाम लेते हुए अपशब्द कहे हैं। मनीष तिवारी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से किए गए ट्वीट में पीएम मोदी का नाम लेते हुए बेहद गंदे शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। आपको बता दें कि इससे पहले कांग्रेस महासचिव दिग्विजय सिंह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाते हुए गालीगलौज वाली फोटो ट्वीट की थी। रविवार को कांग्रेस नेता मनीष तिवारी का यह ट्वीट उस वक्त आया जब पीएम मोदी गुजरात में सरदार सरोवर बांध का लोकापर्ण कर रहे थे। गौर करने वाली बात यह है कि आज (17 सितंबर) ही पीएम मोदी को जन्मदिन भी है। एक तरफ जहां सोशल मीडिया पर लोग उन्हें बधाई संदेश दे रहे हैं, वहीं कांग्रेस नेता का ये ट्वीट विवादों को जन्म दे रहा है। दरअसल हुआ ये कि मनीष तिवारी ने पहले एक वीडियो शेयर किया जिसमें पीएम मोदी विदेश दौरे पर राष्ट्रगान के बीच में गलती से चल पड़ते हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए मनीष तिवारी ने लिखा पीएम मोदी का मजाक उड़ाने की कोशिश की।
मनीष तिवारी के इस ट्वीट पर दीपक कुमार सिंह नाम के एक यूजर ने लिखा कि पीएम मोदी को आप देश भक्ति ना सिखाएं, खुद महात्मा गांधी भी उन्हें नहीं सिखा सकते। मोदी जी के डीएनए में है..बस देख लिया कि आप कितना नीचे गिर सकते हो।





दीपक नाम के इस यूजर के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए मनीष तिवारी ने बेहद अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल किया।





मनीष तिवारी का ये ट्वीट देख लोगों का गुस्सा भड़क गया। लोग उन्हें भला-बुरा कहने लगे। बहुत से लोगों ने तो ये तक लिख दिया कि आपकी भाषा देख ये नहीं लगता है कि आप कभी मंत्री रहे हैं। वहीं बहुत से लोगों ने उन्हें ये भी लिखा कि आप महात्मा गांधी को फॉलो करते हो और ऐसी बातें लिखते हो।

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :


Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution