BREAKING NEWS

Friday, 22 September 2017

"मोहम्मद पैगम्बर" पर भी फ़िल्म बनाने की तैयारी में ...........






सनातन परम्पराओं पर ना जाने कितने फिल्म को एक प्रायोजित षड्यंत्र के तहत बनाया गया है , जिसमें देवी - देवताओं का मजाक तक बना दिया गया है , वहीँ दूसरी ओर इस्लाम पर फिल्माने की हिम्मत भी नहीं होती किसी फिल्मकारों को , क्यों ?

क्या कुरीतियाँ सिर्फ हिन्दू समाज में ही है ? बिल्कुल नहीं अगर हिन्दू समाज में 1 कुरीतियाँ है तो इस्लामिक व् अन्य समाज में 10 कुरीतियाँ है , जिसपर फिल्म बनाया भी जा सकता है और 100 % हिट भी होंगे , और समाज को सिख भी मिलेगी  , लेकिन अक्सर देखा जाता है की इस कौम के लोग इतने असहिष्णु हैं की एकजुट होकर आँखें लाल क्या किया की सभी अभिव्यक्ति की आजादी वाले तमाम फिल्म्बाज अपने घरों में बीबी व् बेगम के पल्लू में ऐसे दुबकते हैं की बस पूछो नही .





ये होता क्यों हैं , जानते तो सभी हैं , लेकिन किसी की इतनी हिम्मत नहीं है की इन गिदर भभकी से बिना डरे फिल्म बना सकें ? आखिर ऐसा कब तक होता रहेगा ?

आज इसी पर टिप्पणी करते हुए उपदेश राणा एलान करते हैं की "हिन्दुओं को बदनाम करने का नतीजा सुन लो जेहादियों , अब तुम्हारे पैगम्बर पर भी फ़िल्में बनेंगी यह मेरा वादा है" इस पोस्ट को लोग काफी पसंद भी कर रहें हैं . इसके बाद कयास ये भी लगाये भी जा रहें हैं की जल्द ही किसी फिल्म डायरेक्टर के द्वारा आधिकारिक घोषणा किये जा सकतें हैं . अब देखना ये होगा की इसपर सबसे पहले कौन आगे आने की हिम्मत करता है ...




"अखंड भारत टाइम्स"
परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :


Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution