BREAKING NEWS

Saturday, 23 September 2017

शब्बीर शाह का आतंकी कनेक्शन का पर्दाफाश , कई और भी बड़े नेता के नाम .........


"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :


प्रवर्तन निदेशालय ने अलगाववादी नेता शब्बीर शाह से पूछताछ की है. रिपोर्ट के मुताबिक, उसने पाकिस्तान से कनेक्शन की जानकारी दी है. उसके खिलाफ कोर्ट में आरोप पत्र दाखिल हो सकता है.





पूछताछ में जानकारी मिली है कि जमात-उद-दावा प्रमुख और अंतरराष्ट्रीय आतंकवादी हाफिज सईद से शब्बीर शाह के तार जुड़े हुए हैं. वह उससे लगातार बात करता है. दोनों की आखिरी बातचीत इसी साल जनवरी में हुई थी.

पूछताछ में जानकारी मिली है कि पाकिस्तान के हवाला ऑपरेटरों के जरिए शब्बीर के पास पैसे आते थे. आतंक के लिए हवाला से आए पैसों पर शब्बीर तीन प्रतिशत कमीशन देता था. इस पैसे का कुछ भाग वह अपने ऊपर खर्च करता था.





रिपोर्ट के मुताबिक, ईडी ने शब्बीर शाह से जुड़े 62 लाख रुपये भी जब्त किए हैं. बता दें कि शब्बीर शाह जम्मू कश्मीर डेमोक्रेटिक फ्रीडम पार्टी का नेता है. उसकी पार्टी का आईपी एड्रेस पाकिस्तान से मिला है. पार्टी का सूचना केंद्र सैटेलाइट टाऊन रावलपिंडी पाकिस्तान में है. वहीं, पार्टी का मुख्यालय शब्बीर शाह का श्रीनगर स्थित घर है.

शब्बीर शाह के पास आय का कोई जरिया नही है. वह कोई आय़कर रिटर्न भी नहीं फाइल करता है. पार्टी के लिए चंदा केवल नकद में लिया जाता है औऱ कोई रसीद भी नहीं दी जाती है. बता दें कि असलम वानी ने शब्बीर शाह को पाकिस्तान से आए करोड़ों रुपये देने का खुलासा किया था. अभी दोनों दिल्ली की तिहाड़ जेल में हैं.

जल्द ही आतंकी कनेशन में कई और भी बड़े नेताहो सकतें हैं बेनकाब ? सफ़ेद पोशाक पहन कर निकलते तो समाज सेवा करने के लिए लेकिन असल जिन्गदी में देखिये क्या करते हैं अलगाववादी और इसके चाटुकार नेता ?

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution