BREAKING NEWS

Tuesday, 19 September 2017

उपदेश राणा की मुस्लिम समुदाय के लोगों को स्पष्ट चेतावनी , तुम्हारे किये की गए हरकतो का परिणाम मुस्लिम महिलाओं को .......


"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :






गुजरात : विश्व सनातन संघ के अध्यक्ष उपदेश राणा नें स्पष्ट चेतावनी देते हुए कहा है , की अगर गुजरात के दशहरे मेले में होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रम गरबा में कोई भी मुसलमान दिखा तो परिणाम तुम्हारे धर्म की महिलाओं पर भी देखने को मिलेगा , फिर्मत चिल्लाना किसी बुर्खे वाली के साथ ऐसा क्यों किया .

जब मुस्लिमों का स्पष्ट मानना है की हम अल्लाह के अलावा किसी को मान ही नहीं सकतें , न ही उनके अलावा किसी के आगे सर झुका सकतें हैं , तो यहाँ ऐसे जाहिलों का क्या काम , आखिर यहाँ आकर हिन्दू परम्पराओं को मानने क्यों आएगा कोई मुसलमान ?





स्पष्ट हैं गन्दी मंशिकता के लोग ही यहाँ आकर गंदगी फैलाने और मचाने की चाहत से आएगा कोई मुसलमान , अगर ऐसा हुआ तो परिणाम मुस्लिम महिलाओं को भुगतना पड़ेगा . हम भी तैयार हैं ऐसे सूअरों से निपटने के लिए . आगे जानकारी देते हुए उपदेश राणा कहतें हैं , मैं खुद गुजरात में रहूंगा और पूरी नजर रहेगीं इन साम्प्रदायिक लोगों पर . 

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution