BREAKING NEWS

Tuesday, 3 October 2017

लखीसराय-स्काई विजन पब्लिक स्कूल की शिक्षिका ने मामूली विवाद में चाकू घोंपकर पति की किया हत्या

ABT ( फोटो-हत्यारिन पत्नी और मृतक पति )


लखीसराय-जिले के कबैया थाना क्षेत्र के संसार पोखर स्थित वार्ड संख्या 17 के प्रियंका देवी ने अपने पति सुजीत कुमार पाण्डेय को मामूली विवाद में चाकू घोंपकर हत्या कर दी । दरअसल मृतक सुजीत कुमार पाण्डेय दुर्गा पूजा मे अपनी पत्नी की विदाई के लिये लखीसराय आया हुआ था और अपनी पत्नी को अपने साथ ले जाने की जिद कर रहा था लेकिन पत्नी उसके साथ आपने ससुराल जाना नही चाह रही थी और उसके साथ जाने से मना कर दी इसी को लेकर दोनो के बीच आपस मे कहा सुनी हुई और पत्नी प्रियंका इतनी उग्र हो गई कि अपने पति के सीने मे बेहरमी से चाकू से वार कर दिया। स्थानीय लोगों के सहयोग से घायल सुजीत कुमार पाण्डेय को लखीसराय सदर अस्पाताल लाया गया। जहां ईलाज के दौरान चिकित्सकों ने उन्हे मृत घोषित कर दिया। प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक की पत्नी प्रियंका देवी पाण्डेय शहर के एक चर्चित स्काई विजन पब्लिक स्कूल मे शिक्षिका पद पर कार्यरत थी।










घटना को लेकर पुरे मुहल्ले मे सनसनी फैल गई मुहल्ले के लोगो के जुबान पर प्रियंका देवी पाण्डेय को हत्यारिन पत्नी के नाम से पुकारना शुरू कर दिया । धटना को अंजाम देने के बाद साक्ष्य मिटाने केउददेश्य से चाकू के निशान को पानी से धो डाली और घर से फरार हो गई थी लेकिन मुहल्लेवासियो के सहयोग से हत्यारिन को पुलिस ने गिरफतार कर लिया है। उक्त मृतक युवक शेखपुरा जिला के अन्र्तगत अबगिल चाड़े की निवासी है। मृतक के माता का रो-रोकर बुराहाल था। घटनास्थल पर पहुंचकर दोषी बहु को फांसी की सजा देने की मांग कर रही थी। बहु पर किसी दुसरे लड़के से अबैध संबंध रखने की आरोप भी लगा रही थी।












 प्रियंका देवी पाण्डेय ने बताया कि मेरे पति दुर्गा पुजा मे मेरी विदाई कराने के लिये लखीसराय आये हुये थे। मैं पूजा की नारियल चाकु से निकाल रही थी। अचानक वो मुझे ससुराल ले जाने आए थे मै हाल में ही एक स्कुल ज्वाइंन किया हुँ। लेकिन वो ले जाने पर उतारू थे। उनके द्वारा काफी मारपीट की गई इस दौरान मेरे हाथ में चाकु था मै चाकु इधर उधर कर रही थी वो अचानक चाकु पर गिर गए। मैं उन्हे नहीं मारा है। गलती से उन्हे चाकु लगा है। कोई अपने पति को क्यो मारेगा। मेंरे दो बच्चे है। मैं बेकसुर हुँ।



 


एसपी अरविन्द ठाकुर ने बताया कि पत्नी ने अपने पति को चाकू घोपकर हत्या कर दिया है घटना स्थल से मृतक की पत्नी को गिरफतार किया गया है हत्या में इस्तेमाल किया गया तेज चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। मृतक के दोनो बच्चे एवं उनके परिजनों के फर्दब्यान पर मामला दर्ज किया जा रहा है इस घटना मे और जो भी लोग शमिल होगे उसके खिलाफ कानुनी कारवाई की जायेगी। इस कांड में किसी को भी बख्शा नही जायेगा। पुलिसिया अनुसंधान जारी है।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution