BREAKING NEWS

Saturday, 28 October 2017

कश्मीर के लोग आज़ादी चाहते हैं तो हमे कश्मीर को आज़ाद कर देना चाहिए : पी चिदंबरम

कल सोनिया गाँधी के सबसे करीबी नेता अहमद पटेल के ISIS आतंकी से तार जुड़े और आज पूर्व गृहमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पी चिदंबरम ने एक ऐसी बात कही जिस से साफ़ हो गया की अंग्रेज अफसर ह्यूम द्वारा बनाई गयी ये कांग्रेस पार्टी भारत के लिए कितना बड़ा खतरा है

पी चिदंबरम कश्मीर को भारत से अलग कर देना चाहते है, आज़ाद कर देना चाहते है, आज चिदंबरम ने एक कार्यक्रम में कहा की कश्मीर के लोग आज़ादी चाहते है,और हमे उनकी मांग को सुनना चाहिए, यानि वो लोग जो चाहते है वो करना चाहिए, कश्मीर को भारत से आज़ाद कर देना चाहिए .

कांग्रेस पार्टी के इस वरिष्ठ नेता ने अपने बयान से साफ़ कर दिया की ये कश्मीर को भारत का हिस्सा नहीं मानता और इसके अनुसार भारत ने कश्मीर को गुलाम बना रखा है .

छोटा सा विश्लेषण कीजिये, कश्मीर नाम ही कश्यप ऋषि के नाम पर रखा गया है, ये हज़ारों साल से, इस्लाम के अस्तित्त्व में आने से भी पहले से भारत का हिस्सा है, यहाँ के लोग कश्मीरी हिन्दू है, न की अरबी मुस्लिम, हिन्दू कभी भी कश्मीर को भारत से अलग करने की मांग नहीं करते .

सेकुलरिज्म ने जिहादियों को संरक्षण दिया, जिहादियों ने अपनी संख्या कश्मीर में बधाई, और उसके बाद मूल हिन्दुओ को वहां से क़त्ल कर भगा दिया, और सेकुलरों ने भी जिहादियों का साथ दिया, और अब सेक्युलर कह रहे है की कश्मीर के लोग यानि जिहादी लोग, आज़ादी चाहते है कश्मीर को आज़ाद कर दो .

गिलानी, मीरवाइज़, मशरत आलम, यासीन मालिक जैसे लोग कश्मीर को भारत से अलग करने की मांग करते है, और चिदंबरम जो कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता है उनका समर्थन करते है, उनको आज़ादी दे दो .

पहले तो नेहरू ने आधे कश्मीर पर पाकिस्तान को कब्ज़ा करने दिया, फिर धारा 370 लगाकर अन्य भारतियों का कश्मीर में बसना नामुमकिन कर दिया, और फिर वहां से हिन्दुओ को भगा दिया गया, और अब चिदंबरम कहते है कश्मीरियों को आज़ादी दे दो .

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution