BREAKING NEWS

Wednesday, 18 October 2017

नौटंकी करने से अच्छा है , केजरीवाल जी पार्किंग में खड़ी किया करें गाड़ी : अनिल बैजल (उपराज्यपाल)






दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की कार चोरी होने पर उन्हें ही फटकार लगाई है. पुलिस रिपोर्ट का हवाला देते हुए बैजल ने केजरीवाल को कहा है कि उन्होंने गाड़ी को पार्किंग एरिया में पार्क नहीं किया था.




उपराज्यपाल ने लिखा कि जब उन्हें गाड़ी चोरी होने की सूचना मिली थी, तभी उन्होंने कमिश्नर को जांच के आदेश दिए थे. बैजल ने केजरीवाल से कहा कि उनकी गाड़ी कार पार्किंग से 100 मीटर की दूरी पर क्यों खड़ी थी, ना ही उसमें कोई सुरक्षा उपकरण नहीं लगा था.
गाड़ी चोरी होने के बाद अरविंद केजरीवाल ने LG को खत लिखा था कि दिल्ली में कानून व्यवस्था ठीक नहीं है. जिसका जवाब देते हुए एलजी ने ये खत लिखा.
उन्होंने लिखा कि मुझे उम्मीद है कि मुख्यमंत्री जागरुकता बढ़ाने में पुलिस की सहायता करेंगे. और दो दिनों के भीतर ही उनकी गाड़ी ढूंढने के लिए उनकी तारीफ करेंगे.
बता दें कि बीते सप्ताह दिल्ली सचिवालय से केजरीवाल की बहुचर्चित नीली वैगनआर चोरी हो गई थी. जिसे 3 दिन बाद गाजियाबाद के मोहननगर से बरामद किया गया था.

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

1 comment :

  1. मतलब केवल थाणे में ही सुरक्षा होगी , घर में किसी की गाडी खड़ी हो तो भी कुछ नही करेंगे ,

    ReplyDelete

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution