BREAKING NEWS

Sunday, 1 October 2017

राजनीति में उतरेंगे कमल हासन? बोले- देश सेवा करते हुए मरने के लिए तैयार


कमल ने दर्शकों की ओर इशारा करते हुए कहा कि मैं निश्चित तौर पर वहां आ रहा हूं। 


नईदिल्ली- राजनीति में आने की योजना को लेकर सुर्खियों में बने हुए अभिनेता व फिल्मकार कमल हासन का कहना है कि वह देश सेवा करते हुए मरने के लिए तैयार हैं। कमल ने यह टिप्पणी रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के तमिल संस्करण के फिनाले में की। शनिवार को इस शो का समापन हो गया। इस मौके पर कमल ने राजनीति में प्रवेश संबंधी बातों के स्पष्ट किया।



 





कमल ने दर्शकों की ओर इशारा करते हुए कहा, “मैं निश्चित तौर पर वहां आ रहा हूं।” उन्होंने कहा, “मैं इस मंच का फायदा नहीं उठ रहा हूं। मैं अपने दिल से ये बातें कह रहा हूं। अगर आपको लगता है कि मुझे अभिनय जारी रखना चाहिए तो यह खुलकर कहें और अगर आपको लगता है कि मुझे समाज की सेवा करनी चाहिए और बदलाव लाना चाहिए, तो अभी कहें। मैं देश सेवा में मरने के लिए तैयार हूं।”








उन्होंने शो के सभी प्रतिभागियों को बधाई दी। शो के विजेता आरव को ईनाम के तौर पर 50 लाख रुपए मिले। स्टार विजय चैनल पर 25 जून को 19 प्रतिभागियों के साथ शो का प्रसारण शुरू हुआ था। कमल ने यह भी खुलासा किया कि शो को कुल सात करोड़ से ज्यादा वोट मिले। उन्होंने कहा, “अगर इनमें से 10 फीसदी वोट भी सही तरीके से दिए जाएं, तो हम हमारे समाज में महत्वपूर्ण बदलाव देख सकते हैं।”

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution