BREAKING NEWS

Wednesday, 11 October 2017

CPM नेता (X राज्यसभा सांसद) पर रेप के आरोप , FIR दर्ज .....


कुछ दिन पहले माकपा से निकाले गए राज्यसभा सदस्य रीताब्रत बनर्जी की मुश्किलें बढ़ती जा रही है. सांसद के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर बलात्कार का मामला दर्ज किया है. हालांकि बनर्जी ने इन आरोपों को राजनीतिक साजिश करार दिया है.

नई दिल्ली के साउथ एवेन्यू पुलिस थाने में कोलकाता से सांसद बनर्जी के खिलाफ एक जीरो एफआईआर आई थी. जिसके आधार पर दिल्ली पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज किया है. आरोप है कि सांसद ने एक महिला के साथ कई वादे किए और उसे झांसा देकर उसके साथ बलात्कार किया.





पीड़ित महिला का आरोप है कुछ समय पहले सांसद बनर्जी ने नई दिल्ली इलाके में उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया था. इसके बाद महिला कोलकता गई और वहां उसने पुलिस को शिकायत दर्ज कराई. जिसके बाद इस मामले की जीरो एफआईआर नई दिल्ली के साऊथ एवेन्यू थाने को भेजी गई.

जहां राज्यसभा सांसद आर. बनर्जी के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है. सूत्रों का कहना है सांसद ने भी महिला के खिलाफ कोलकता में एक्सटॉर्शन का मामला दर्ज करवा रखा है. जांच के बाद ही मामले की हकीकत सामने आ पाएगी.

गौरतलब है कि हाल ही में पार्टी ने सांसद की पार्टी विरोधी गतिविधियों के चलते उन्हें तीन माह के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया था. अभी ये मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि अब रेप के मामले ने सांसद को मुश्किल में डाल दिया है.

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution