BREAKING NEWS

Sunday, 15 October 2017

भारत में "गजवा ए हिन्द" के लिए जिहादी जंग का एलान , भारत के अन्दर रोहिंग्याओं का साथ , ख़ुफ़िया भिभाग सतर्क ....


अफगानी खुफिया एजेंसियों
से मिले इनपुट ने भारतीय खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों की नींद हराम कर दी है। अफगानी खुफिया एजेंसियों ने बताया है कि पाकिस्तानी तालिबान (तहरीक-ए-तालिबान पाकिस्तान) और अल्कायदा ने हाथ मिला लिया है। ये लोग भारत में अल्पसंख्यक युवाओं की भर्ती करने जिहाद छेड़ने की तैयारी कर चुके हैं। इन्होंने ने कश्मीर में अपना अड्डा बना लिया है। इस गिरोह ने कश्मीर के हरि पर्बत फोर्ट पर अपना बैनर भी लगा दिया। आतंकियों का यह गिरोह अलकायदा के साथ मिल कर काम कर रहा है।





* गज़्बा-ए-हिंद का आतंकियों ने किया ऐलान
* कश्मीर में आतंकी गिरोहों ने बनाया अड्डा
* यूपी, बिहार और दिल्ली में कर रहे हैं भर्तीइन आतंकी गिरोहों ने भारत में जिहाद की आखिरी जंग का नारा भी दिया है। जिसे वो गज़्वा-ए-हिंद बोलते हैं। सबसे खतरनाक बात तो यह है कि अलकायदा ने अपने वेब पोर्टल अज़ान पर भारत विरोधी मंसूबों को अपलोड भी कर दिया है। इसके अलावा कश्मीर, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार गुजरात और दक्षिण भारत के अल्पसंख्यक युवाओं गज़्वा-ए-हिंद से जुड़ने की अपील भी जारी कर दी है। इन आतंकवादियों के हौसले बुलंद हैं , इसके कई कारण हैं , इनके समर्थन से करोड़ों बंगलादेशी मुस्लिम्स यहाँ आकर अपना अड्डा जमा चुका है , जो इस आतंकी संगठन के एक इशारे पर मरने-मारने को उतारू हो जाने के लिए दिन-रात तैयार बैठा है . और अब इसी आतंकी संगठन की सहायता से लाखों रोहिंग्या मुस्लिम भारत में घुस चुके हैं जिसमें हजारों की संख्याँ में तो अपना आधार कार्ड भी बनवा चूका है .


स्थिति दिन-प्रतिदिन बगरती जा रही है , और हमारी खुफिया एजेंसी की रिपोर्ट को मुस्लिम समुदाय के लोग और भारत की संबिधान मानने को राजी नहीं है , तभी तो इन सभी बंग्लादेसियों और रोहिंग्याओं के पक्ष में खड़ी नजर आते हैं ये लोग .






अब तो सबसे बड़ा सवाल ये उठता है की अगर इस तरह की घटना घटी है तो क्या इसके जिम्मेदार ये मुस्लिम कौम के लोग जो ऐसे जेहादियों और आतंकवादियों के लिए आँख मूंदे खड़ी रहते हैं , इन्हें जिम्मेवार मान कर सरेआम खड़े कर गोली मारनी चाहिए ?


ऐसे जज जिसे ऐसे आतंकवादियों में मानवता दीखता है उन महानुभावों के साथ क्या करना चाहिए , जो देश की सुरक्षा के साथ दिन-दहारे खिलवार करते हैं , जिससे आम जनता में न्याय-व्यवस्था पर से विश्वास उठता जा रहा है ?

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution