BREAKING NEWS

Thursday, 12 October 2017

महिलाओं को निक्कड़ में देखने की चाहत और अपने राहुल बाबा महिला ट्वाईलेट में ......

महिलाओं को निक्कड़ में देखने की चाहत और अपने राहुल बाबा महिला ट्वाईलेट में !

गुजरात: 
कुछ दिनों पहले राहुल गाँधी RSS और बीजेपी पर हमला करते हुए कहे थे , आप जनता से पूछना चाहता हूँ की RSS के शाखा में निक्कर पहने कभी महिला को देखा है ? इस ब्यान पर अभी तक हल्ला मचा हुआ ही था की राहुल गाँधी नें विपक्षियों को एक और मौका दे दिए हमला करने का .





प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ग्रह राज्य गुजरात में विधानसभा चुनाव को लेकर काफी मशक्कत कर रहे हैं राहुल गांधी  सभाओं में जाकर इन दिनों प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर खूब हमला बोलते नजर आ रहे हैं राहुल गांधी। बुधवार के दिन छोटा उदैपुर सभा के दौरान राहुल गांधी के साथ एक अजीब घटना घटित हुई। यह घटना ऐसी थी भविष्य में राहुल गांधी इस घटना को याद करके खुद पर हसेंगे। कारण यह था कि राहुल गांधी को गुजराती भाषा नहीं आती है।





और राहुल गांधी छोटा उदयपुर में जनसभा कर रहे थे संवाद कार्यक्रम में राहुल गांधी युवाओं से वार्तालाप कर रहे थे इसी दौरान बाथरुम जाना पड़ा , गुजराती ना आने के कारण राहुल गांधी जेंट्स टॉयलेट की जगह लेडीज टॉयलेट में घुस गए, यह मामला हंसी का पात्र बन गया।

टॉयलेट में केवल एक पेपर पर गुजराती भाषा में लेडीज टॉयलेट और जेंट्स टॉयलेट लिखा था दरवाजे पर किसी प्रकार की कोई तस्वीर नहीं बनी थी ।

इसी के साथ बीजेपी राहुल गाँधी से सवाल पूछने शुरू कर दिए , आखिर महिलाओं को निक्कर में देखने की इतनी चाहत हुयी की लेडिज ट्वाईलेट तक घुस गए .

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution