BREAKING NEWS

Sunday, 1 October 2017

मुहर्रम जुलूस के दौरान भाड़ी बवाल , आगज़नी ओर फायरिंग की खबर से सख्ते में UP पुलिस

ताजिया के जुलूस के दौरान एक पक्ष को कथित तौर पर जो रूट अलॉट किया गया था, उसपर न जाकर दूसरे रूट पर जाने से दूसरे पक्ष के लोगों ने आपत्ति जताई, जिसके बाद हिंसा और आगजनी हुई।

उत्तर प्रदेश के सबसे बड़े शहर कानपुर में मुहर्रम के जुलूस को लेकर बवाल हुआ है। रूट बदलने की वजह से हुए विवाद के बाद आगजनी और फायरिंग की घटनाएं घटी हैं। प्रशासन ने हालात पर काबू पाने के लिए अतिरिक्त सुरक्षाबल भेजे हैं। इस हिंसा, झड़प, आगजनी और फायरिंग में 5 लोग घायल हुए हैं। मुहर्रम के जुलूस को लेकर ये बवाल कानपुर के जूही और कल्याणपुर थानाक्षेत्र में हुआ है। वारदात और मौके की संगीनी को देखते हुए प्रशासन बेहद चौकन्ना है और त्वरित फैसले किए गए हैं। हालात पर काबू पाने के लिए डीजीपी मुख्यालय से अतिरिक्त फ़ोर्स भेजी गई। इसके तहत पीएसी और आरआरएफ की एक-एक कंपनी कानपुर भेजी गई है।

ताजिया के जुलूस के दौरान एक पक्ष को कथित तौर पर जो रूट अलॉट किया गया था, उसपर न जाकर दूसरे रूट पर जाने से दूसरे पक्ष के लोगों ने आपत्ति जताई, जिसके बाद हिंसा और आगजनी हुई। फिलहाल हालात तनावपूर्ण हैं।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution