BREAKING NEWS

Wednesday, 1 November 2017

AAP विधायक अलका चाची पर बिजनौर में हमला

दिल्ली की चांदनी सीट से आप विधायक अलका लांबा पर कल जनपद में एक जनसभा के बाद पत्थर फेंका गया जिससे उनके सिर में चोट आई है. दिल्ली में आप नेता संजय सिंह ने घटना के संबंध में ट्वीट किया है, ‘‘बिजनौर की नगर पंचायत नहटोर की जनसभा में अलका लांबा पर पत्थर फेंका गया, योगी राज में गुंडागर्दी चरम पर.’’

रूहेलखंड में आप पार्टी के संयोजक और प्रवक्ता विनीत शर्मा ने बताया कि अलका लांबा, विधायक नरेश यादव और वरिष्ठ नेता दिलीप पांडे मंगलवार रात करीब दस बजे नहटौर के कपड़ा बाजार मैदान में जनसभा कर कार में बैठ रहे थे. उसी दौरान पीछे से आया एक पत्थर अलका के सिर पर लगा और वह घायल हो गयीं. उनके सिर से खून निकलने लगा.

शर्मा ने बताया कि अलका को तुरंत इलाज के लिए दिल्ली भेजा गया. वह स्वास्थ्य लाभ कर रही हैं. अलका सहित पार्टी के अन्य नेता स्थानीय पालिका अध्यक्ष पद के प्रत्याशी मोहम्मद राशिद के पक्ष में जनसभा करने के लिए मंगलवार रात वहां गए थे.

शर्मा ने घटना के बाद भाजपा, सपा और बसपा पर आरोप लगाया है कि उत्तर प्रदेश की जनता दिल्ली में आप के अच्छे काम देखकर प्रभावित हो रही है. जनता के आप के प्रति पैदा हो रहे अच्छे विचारों से घबरा कर ही यह हमला कराया गया है. उन्होंने कहा कि पार्टी इस संबंध में प्राथमिकी दर्ज कराकर निष्पक्ष जांच की मांग करेगी.

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution