BREAKING NEWS

Wednesday, 15 November 2017

सेक्सी सेक्सी आयशा, फातिमा और सेक्सी मैरी जैसे नाम से फिल्में क्यों नही बनाते , सिर्फ हिन्दू ....: गौरव सावंत


भारत के फिल्मबाजो ने अपने सॉफ्ट टारगेट को चुन लिया है, वो है हिन्दू समाज, और भीषण बात तो ये है की हिन्दू समाज के अधिकतर लोगों में सेकुलरिज्म नामक जहर इतना अधिक भरा हुआ है की उनको पता भी नहीं चलता की  उनकी भावना का अपमान किया जा रहा है, असल में बचपन से ही उनको इस अपमान को देखने और सहन करने की आदत सी हो चुकी होती है, इसलिए अधिकतर हिन्दू तो आज समझ ही नहीं पाते की कोई उनको अपमानित कर रहा है ।

हमारे फिल्मबाजो ने हिन्दुओ को अपने फिल्मो के लिए चुन लिया है, देवताओं का अपमान करना हो, त्यौहारों का अपमान करना हो, धर्म से जुडी महिलाओं का अपमान करना हो, सबके लिए हिन्दुओ को ही चुना जाता है, फिल्मबाजो ने हिन्दुओ को अपना सॉफ्ट टारगेट बना लिया है ।

धीरे धीरे ही सही पर कुछ हिन्दू इस बात को अब समझने लगे है की किस प्रकार फिल्मबाज़ तत्व हिन्दू धर्म को अपनी फिल्मो के जरिये निशाने पर ले रहे है, और इनका मुख्य मकसद है हिन्दुओ में हीन भावना डालना और हीन भावना हिन्दुओ में आते ही वो खुद अपने धर्म से नफरत करना शुरू कर देंगे, फिर रोम वाले उन्हें ईसाई बनाये या अरब वाले उन्हें मुसलमान बनाये, इन फिल्मबाजो को रोम और अरब से माल मिलता ही रहेगा उन्होंने कहा  फिल्मबाजो को सिर्फ सेक्सी राधा और सेक्सी दुर्गा जैसे ही नाम मिलते है, वो अपनी फिल्मो का नाम सेक्सी फातिमा, सेक्सी आयशा, सेक्सी मैरी क्यों नहीं रखते ?

गौरव सावंत के ट्वीट पर कुछ लोगों ने ट्वीट भी किये और कहा की, इन फिल्मबाजो का उसी दिन  आखिरी दिन होगा जब ये लोग सेक्सी फातिमा, सेक्सी आयशा नाम रखेंगे, हिन्दू की गलती है की वो इन फिल्मबाजो पर चुप रहता है, और इसी कारण ये फिल्मबाज़ सिर्फ हिन्दू का ही अपमान करते है 

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution