BREAKING NEWS

Wednesday, 29 November 2017

Kejriwal से नाराज कुमार विश्वास ने पार्टी ऑफिस में बुलाये कार्यकर्ता मीटिंग

आम आदमी पार्टी संस्थापक सदस्य कुमार विश्वास ने बुधवार को अपने ट्विटर हैंडल पर ट्वीट कर रविवार को पार्टी कार्यकर्ताओं की बैठक बुलाई है। कुमार विश्वास ने लिखा “आईटीओ स्थित पार्टी कार्यालय में ‘संवाद’ बैठक रखी है।’ विश्वास द्वारा पार्टी कार्यकर्ताओं को कार्यालय में आमंत्रित किए गए पोस्टर में आप देख सकते हैं कि कुमार पार्टी संयोजक और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की एक बड़ी सी तस्वीर के सामने खड़े हुए हैं। 

बता दें कि कुमार विश्वास की यह तस्वीर पिछले हफ्ते रविवार को रामलीला मैदान में आयोजित किए गए पार्टी के स्थापना दिवस के कार्यक्रम की है। टाइम्स ऑफ इंडिया के अनुसार कुमार की इस तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि वे केजरीवाल को पार्टी का इकलैता चेहरा होने के लिए चुनौती दे रहे हैं।

इस मामले पर बात करते हुए कुमार विश्वास ने पहले तो इस पोस्टर का कोई भी मतलब होने से इनकार कर दिया लेकिन बाद में उन्होंने कहा कि अरविंद केजरीवाल को आप का नेतृत्व करने के लिए चुना गया था और वे कांग्रेस और बीजेपी की तरह पार्टी सुप्रीमो नहीं है, जिसमें पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष होता है। टीओआई से बातचीत के दौरान कुमार विश्वास ने कहा वे इस प्रकार की और बैठकों को आयोजित करेंगे जो कि केवल दिल्ली ही नहीं बल्कि अन्य राज्यों में भी आयोजित की जाएगी। मैं आम आदमी पार्टी का एक संस्थापक सदस्य हूं। जिस तरह अन्य लोग पार्टी कार्यालय में बैठक करते हैं उसी प्रकार मैं भी कर सकता हूं।

राजस्थान आप प्रभारी कुमार विश्वास ने कहा इन बैठकों में पार्टी कार्यकर्ताओं और लोगों को पार्टी और उसके प्रदर्शन पर चिंता व्यक्त करने की इजाजत दी जाएगी। मैं लोगों से पूछना चाहता हूं कि वे दिल्ली के नगर निगम चुनावों और अन्य राज्यों में हुए चुनावों में आप को मिली हार के पीछे क्या वजह समझते हैं। कुमार विश्वास ने कहा कि इस संवाद के जरिए लोगों को अपनी बात रखने का मौका मिलेगा।

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution