BREAKING NEWS

Tuesday, 28 November 2017

जदयू विधानमंडल की बैठक में बोले नीतीश , मैं 12 साल से मुख्यमंत्री , नहीं मिली जेड प्लस की सुरक्षा


पटना :
 बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार ने आज कहा कि सुरक्षा को लेकर कुछ लोग हायतौबा मचा रहे हैं. वे 12 साल से मुख्यमंत्री हैं, लेकिन उन्हें कभी केंद्र से जेड प्लस की सुरक्षा नहीं मिली. उन्हें सुरक्षा की कोई चिंता नहीं है, न ही वे केंद्र से सुरक्षा की मांग कर रहे हैं. मुख्यमंत्री जदयू विधानमंडल दल की बैठक में विधायकों व विधान पार्षदों को संबोधित कर रहे थे.





भवन निर्माण मंत्री महेश्वर हजारी के सरकारी आवास पर आयोजित बैठक में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने कहा कि बिहार विधानमंडल का सत्र छोटा है. विधायक व विधान पार्षद मुस्तैदी से तैनात रहें और ज्यादा से ज्यादा उपस्थिति हो. विपक्ष के पास कोई मुद्दा नहीं है. उनके आरोपों का जवाब देना है. मुख्यमंत्री ने सात दिसंबर से शुरू हो रही अपनी यात्रा की भी जानकारी सदस्यों को दी. उन्होंने कहा कि वे सात दिसंबर से जिलों की यात्रा पर निकल रहे हैं. वहां वे सरकार की ओर से चलाये जा रहे सात निश्चय समेत अन्य कामों और सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ अभियान की समीक्षा करेंगे. साथ ही क्या विकास हुआ है वह भी देखेंगे.

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधायकों व विधान पार्षदों को सदन के बाद ज्यादा से ज्यादा समय क्षेत्र में देने को भी कहा. उन्होंने कहा कि सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ जो अभियान चल रहा है उसकी जानकारी लोगों तक पहुंचाएं, लोगों को एकजुट करें और जो समस्या हैं उसका निदान करें. साथ ही सरकार के अन्य कामों की जानकारी भी लोगों तक पहुंचाएं. बैठक में पार्टी के मंत्री, विधायक और विधान पार्षद मौजूद थे.





इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ट्वीट के जरिए लालू पर प्रहार करते हुए आज कहा कि राज्य सरकार द्वारा जेडू और एसएसजी की मिली हुई सुरक्षा के बावजूद केंद्र सरकार से एनएसजी और सीआरपीएक के सैकड़ों सुरक्षा कर्मियों की उपलब्धता के जरिए लोगों पर रौब गांठने की मानसिकता और साहसी व्यक्तित्व का क्या परिचायक है.

गौर हो कि लालू ने अपनी सुरक्षा में कटौती को केंद्र सरकार की साजिश करार दिया. लालू ने अपने सुरक्षा घटाने को केंद्र सरकार की कथित साजिश करार देते सोमवार को कहा था कि उनके साथ अगर कोई घटना घटती है तो इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार जिम्मेदार होंगे.

इस बीच मुख्यमंत्री के ट्वीट पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए लालू के छोटे पुत्र और बिहार विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने पत्रकारों से बातचीत में आरोप लगाया कि सत्तारुढ दलों से निकट सभी अप्रासंगिक लोगों को सुरक्षा मिली हुई है जो सरकार की प्राथमिकताओं को दर्शाता है.

"अखंड भारत टाइम्स" परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :

Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution