BREAKING NEWS

Sunday, 31 December 2017

2018 में लालटेन मुक्त होगा बिहार : सुशील मोदी






बिहार के उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि साल 2018 में बिहार लालटेन मुक्त होगा। उनके इस बयान पर सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर पलटवार किया है और कहा है कि बिहार मोदी मुक्त होगा। दरअसल, सुशील मोदी ने एक अखबार को दिए इंटरव्यू में राज्य में बिजली की स्थिति पर कहा था कि अगले साल तक बिहार में कहीं भी लालटेन जलाने की स्थिति नहीं होगी क्योंकि राज्य में पूर्ण बिजलीकरण हो चुका होगा। अखबार ने उनके इस इंटरव्यू को ‘2018 में लालटेन मुक्त होगा बिहार’ शीर्षक से छापा है। मोदी ने भी अखबार में छपे इस इंटरव्यू की क्लिपिंग सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए लिखा है, “2018 में लालटेन मुक्त बिहार होगा।”




सुशील मोदी के इस ट्वीट पर राजनीतिक विरोधियों ने उन पर सियासी पलटवार किया है। मोदी के समर्थक और विरोधी आपस में ही भिड़ गए हैं। हालांकि, कई लोगों ने मोदी के पक्ष में प्रतिक्रियाएं दी हैं। सियासी विरोधियों ने लिखा है, “जेल का ताला टूटेगा, शेर हमारा छूटेगा, लालू यादव जिंदाबाद।” उधर एक मोदी समर्थक ने लिखा है, “केंद्र मे मोदी और राज्य में मोदी।।”

एक अन्य यूजर ने लिखा है, “यहां गुजरात में भारतीय जनता पार्टी से मुक्त होने जा रहा है और यहां आधी सरकार के मुखिया लालटेन मुक्त करने का सपना देख रहे हैं कहीं ऐसा ना हो कि लालू यादव के विरोध में किया गया कार्य भाजपा के हाथ में ही लालटेन ने पकड़ा दे।” एक अन्य यूजर ने लिखा है, “भूखा नंगा वित्तरहित महाविद्यालय कर्मी क्या करेगा । उसे तो मजबूरी में लालटेन तो जलाना पड़ेगा ।”



"अखंड भारत टाइम्स"
परिवार से जुड़ने के लिए ऑफिसियल पेज लाइक जरुर करें :


Share this:

Post a Comment

 
Copyright © 2014 Akhand Bharat Times | Hindi News Portal | Latest News in Hindi : हिंदी न्यूज़ . Designed by OddThemes & Customised By News Portal Solution